in , , , ,

संजय जायसवाल के आरोपों को चुनाव आयोग ने किया खारिज, कहा- DM-SP ने नहीं की कोई लापरवाही

बेतिया: पश्चिमी चम्पारण बीजेपी प्रत्याशी संजय जयसवाल के आरोपों को चुनाव आयोग ने खारिज कर दिया है। आयोग ने कहा है कि मोतिहारी के एसपी और डीएम ने कोई लापरवाही नहीं बरती है।

संजय जायसवाल के आरोपों को चुनाव आयोग ने किया खारिज, कहा- DM-SP ने नहीं की कोई लापरवाही 1

बिहार के अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र के नरकटिया विधानसभा अंतर्गत बूथ संख्या 162,163 पर वोटिंग के दौरान हंगामा हुआ था। इसके बाद संजय जायसवाल जब वहां पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने विरोध किया था।

संजय जायसवाल के आरोपों को चुनाव आयोग ने किया खारिज, कहा- DM-SP ने नहीं की कोई लापरवाही 2
घटना में घायलों का ईलाज होता हुआ

इस मामले में सांसद संजय जायसवाल की तरफ से भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। वहीं गांव वालों ने भी संजय जयसवाल पर और उनके समर्थकों पर केस दर्ज कराया है। वहीं तीसरा केस प्रशासन की तरफ से भी दर्ज होने जा रहा है।
उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी संजय जयसवाल के जो आरोप हैं वह निरर्थक हैं। मोतिहारी के एसपी और डीएम ने कहीं कोई लापरवाही नहीं बरती है ।

संजय जायसवाल के आरोपों को चुनाव आयोग ने किया खारिज, कहा- DM-SP ने नहीं की कोई लापरवाही 3
हमलावरों द्वारा तोड़ी गयी संजय जयसवाल की गाड़ी

घटना की सूचना मिलने के बाद वहां तत्काल एसडीओ और डीएसपी सहित कई अन्य अधिकारी और पुलिसकर्मी पहुंचे और सांसद संजय जयसवाल को सुरक्षित बाहर निकाला है ।
संजय सिंह ने कहा कि डॉ संजय जयसवाल की तरफ से चुनाव आयोग में अब तक कोई शिकायत नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि हमने वहां के डीएम और एसपी से भी इस संबंध में कोई जांच रिपोर्ट नहीं मांगी है। जो कुछ भी हंगामा हुआ उस मामले में अब तक दो प्राथमिकी दर्ज हो चुकी है जबकि प्रशासन की तरफ से तीसरा केस दर्ज कराने की कार्रवाई जारी है।

संजय जायसवाल के आरोपों को चुनाव आयोग ने किया खारिज, कहा- DM-SP ने नहीं की कोई लापरवाही 4

आपको बता दें कि कल वोटिंग के दौरान  नरकटिया के बूथ पर बीजेपी प्रत्याशी संजय जयसवाल और ग्रामीणों के बीच भिड़ंत हुई थी। ग्रामीणों ने संजय जायसवाल पर हमला कर दिया था और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की थी।करीब 3 घंटे के बाद संजय जयसवाल को वहां से निकाला जा सका था। बीजेपी प्रत्याशी ने आज खुलेआम आरोप लगाया है कि  मोतिहारी SP और DM उनकी जान लेना चाहते थे। क्योंकि बार बार फ़ोन करने के बाद भी वे 3 घंटे तक घटना स्थल पर नहीं पहुँचे।

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बड़ी ख़बर: भीड़ ने किया संजय जयसवाल पर जानलेवा हमला, पुलिस को करनी पड़ी फायरिंग

फोरलेन से जुड़ेगा बेतिया मेडिकल कॉलेज, साथ ही रमना में बन रहा हैं 45करोड़ का ऑडिटोरियम