in , , , , , ,

शर्मनाक घटना: युवती को चार लड़कों ने खंभे से बांधकर पीटा, देखते रहे लोग

बगहा: सहेली की अश्लील तस्वीर वायरल करने के आरोप में पहले पंचायत ने उसे अपनी सहेली से नहीं मिलने का फरमान सुनाया। बाद में युवती व उसकी मां को गांव में सफाई करने का आदेश दिया। मां- बेटी पंचायत के आदेश का पालन कर ही रही थीं कि इस बीच एक छोटी-सी गलती के कारण युवती को खंभे में बांध कर चार लड़कों ने पूरे गांव के सामने बेरहमी से पीटा।
शर्मनाक घटना: युवती को चार लड़कों ने खंभे से बांधकर पीटा, देखते रहे लोग 1

मामला जब एसपी के संज्ञान में आया तो पुलिस ने कार्रवाई की है। युवती के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

शर्मनाक घटना: युवती को चार लड़कों ने खंभे से बांधकर पीटा, देखते रहे लोग 2

घटना  जिले के नौरंगिया थाने के एक गांव की है। 

मना करने पर भी सहेली से मिलने पहुंच गई थी
सहेली से मिलने गई युवती को परिजनों ने पाया में बांध कर इस लिए पीटा, क्योंकि भरी पंचायत में मना करने के बाद भी वह बार – बार मिलने के लिए चली आती है। हालांकि मामले को स्थानीय स्तर पर रफा-दफा कर दिया गया था। लेकिन बात जब एसपी अरविंद कुमार गुप्ता तक पहुंची तो उन्होंने संज्ञान लिया , फिर पुलिस हरकत में आई और मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

शर्मनाक घटना: युवती को चार लड़कों ने खंभे से बांधकर पीटा, देखते रहे लोग 3

युवती के बयान पर नौरंगिया थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। घायल युवती को शनिवार को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया। इलाज के बाद पुलिस उसे अपने साथ ले गई। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार चार आरोपियों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

एक माह पहले हुई थी पंचायत 
दो युवतियों की आपस में दोस्ती थी। मोबाइल लेने-देने को लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ा तो स्थानीय स्तर पर पंचायती हुई कि आज से दोनों युवतियां एक दूसरे से नहीं मिलेंगी। यह घटना करीब एक माह पहले की है।

शर्मनाक घटना: युवती को चार लड़कों ने खंभे से बांधकर पीटा, देखते रहे लोग 4

उसके बाद शुक्रवार की शाम में पीड़िता  अपने सहेली से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गई। उसे देखने के साथ ही पीड़िता की सहेली का बहनोई हंसासज कुमार ने इसका विरोध किया। अन्य लोगों के सहयोग से पकड़ कर घर के पाया में बांध कर उसके साथ मारपीट करने लगे ।
इसी बीच कमल कुमार, मेघनाथ कुमार व सुरसेन कुमार आदि युवक आ गए और गांव के महिलाओं ने भी मारपीट की।  एक-एक कर पूरा गांव वहां जुट गया । मारपीट कर रहे लोगों के आक्रोश को देख कोई कुछ बोलने को तैयार नही था। अंत में किसी तरह उसका शरीर पाया से खोला गया इस दौरान युवकों ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए थे और हाथ की घड़ी तथा चैन आदि भी छीन लिया ।

मारपीट की तस्वीर भी वायरल 
जब युवती की पिटाई हो रही थी तो कुछेक युवक उसकी वीडियो व तस्वीर ले रहे थे। मारपीट के बाद युवती को जब मुक्त किया गया तो उसकी तस्वीरें भी वायरल हुईं। वायरल तस्वीर के जरिए मामला एसपी तक पहुंचा। उन्होंने घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बगहा एसडीपीओ संजीव कुमार के साथ नौरंगिया थाने को घटना स्थल पर भेजा और वायरल फोटो की पहचान करा घटना में शामिल चारों युवकों को गिरफ्तार कर दिया।

शर्मनाक घटना: युवती को चार लड़कों ने खंभे से बांधकर पीटा, देखते रहे लोग 5

रात करीब नौ बने मेरे मोबाइल पर कुछ वीडियो व फोटो वायरल होकर पहुंचा तो मेरे द्वारा एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम का गठित कर मामले की जांच का आदेश दिया गया था। टीम ने पांच घंटें के अंदर पूरे मामले का पटाक्षेप करते हुए घटना में शामिल चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया- अरविंद कुमार गुप्ता, एसपी बगहा 

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

माथे पर लाल चंदन लगा देख भड़के प्राचार्य, नामांकन करवाने हेतु चन्दन हटाने के शर्त रखी। चलेगा मुकदमा..

चंपारण के लाल के काम को पीएम ने मन की बात में सराहा, जरूर पढ़ें..