in

मोतीहारी हत्याकांड में दो गिरफ्तार, सुशील मोदी मिले मृतक के परिजनों से

चम्पारण: मोतिहारी किराना व्यवसायी हत्याकांड में  बबलू दूबे गैंग के दो बदमाशो को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। ये दोनों नेपाल भाग रहे थे। उनके पास  दो पिस्टल 9 गोली भी बरामद की गई है।गिरफ्तार आरोपियों में एक छतौनी चौक का दवा दुकानदार पप्पू कुशवाहा भी शामिल था पप्पू कुशवाहा का पहले से भी अपराधिक इतिहास है।
मोतीहारी हत्याकांड में दो गिरफ्तार, सुशील मोदी मिले मृतक के परिजनों से 1



AK 47 से छलनी किये गए व्यवसायी के परिजनों से मिले सुमो,एसपी के तबादले की उठी मांग

“साहब हमार रजऊ बेगुनाह रहे आज तक हमनी के परिवार केहू के कुछो न बिगरले रहे तबो दुश्मनवा हमरा पति के मार देहलस” उक्त बाते बुधवार को छतौनी के मृत व्यवसाई इंद्रजीत जयसवाल की पत्नी भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी को कहते हुए दहार मर कर रोने लगी। श्री मोदी छतौनी चौक पर AK 47 से छल्लनी किये गए किराना व्यवसाई इंद्रजीत के परिजनों से मिलने पहुचे थे ।

मोतीहारी हत्याकांड में दो गिरफ्तार, सुशील मोदी मिले मृतक के परिजनों से 2

उन्होंने मृत व्यवसायी के पुत्र हीरालाल जायसवाल एवं राजू जायसवाल से मिल कर व्यवसायी के हत्या पर चिंता जताते हुए सुरक्षा दिलाने का आश्वाशन दिया। श्री मोदी ने मौके पर मौजूद लोगो से पूछा की गोली किस हथियार से चली थी ,तो लोगो ने कहा की सर प्रशासन कह रही है की गोली AK47 से नहीं चली है लेकिन मौके पर मौजूद लोग कह रहे है की बड़ा अत्याधुनिक हथियार से गोली चली है।

मोतीहारी हत्याकांड में दो गिरफ्तार, सुशील मोदी मिले मृतक के परिजनों से 3

लोगो ने कहा कि इस एसपी के कार्यकाल में सबसे ज्यादा अपराध बढ़ा है। यहां व्यवसायी अपराधियों के निशाने पर है। प्रसाशन घटना में शामिल अपराधियों को पकड़ने में असफल है। लोगो ने यहाँ के S P के तबादले एव मृतक के परिजनों के साथ साथ शहर के व्यवसायियों की सुरक्षा की मांग की।
स्रोत-दैनिक खोज खबर

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लाल बाजार से चोरो ने उड़ाया मोटरसाइकिल की डिक्की से एक लाख रुपये

एमजेके अस्पताल में दलाली का नेटवर्क होगा ध्वस्त : एसपी