in

मेडिकल कॉलेज में होने वाली एक घटना टली, एम्बुलेंस में सवार हो के आया था अपराधी

बेतिया: गवर्नमेंट कॉलेज सह एमजेके कॉलेज में बर्चस्व को लेकर अभी तीन दिन पहले हुए फायरिंग का मामला शान्त भी नहीं हुआ था कि मंगलवार को खुलेआम एक अपराधी ने हथियार का प्रदर्शन किया। डॉ राजीव रंजन कॉलेज प्राचार्य के सरकारी बॉडी गार्ड की नजर अपराधी पर पड़ी तो अपराधी हथियार दिखाते रमना के तरफ भागा।

मेडिकल कॉलेज में होने वाली एक घटना टली, एम्बुलेंस में सवार हो के आया था अपराधी 1

   सूचना मिलते ही नगर थाना के दरोगा जितेंद्र प्रशाद सिंह ने छानबिन शुरू कर दी है। इस घटना में एम्बुलेंस चालक आदित्य और उपचालक जितेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस एम्बुलेंस को जब्त कर थाने ले गयी है। जानकारी के अनुसार अपराधी इसी एम्बुलेंस में सवार हो के अस्पताल में आया था। एम्बुलेंस icu वार्ड के पीछे खड़ी थी और पिस्तौल दिखा रहा था। जब प्रचार्य डॉ राजीव रंजन के बॉडी गार्ड व निजी गार्ड की नजर उन पड़ी तो वो अपराधी की तरफ बढ़े। ये देख कर अपराधी भाग गया। नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने कहा कि, अपराधी कौन था कहा से आया था इसका पता लगया जा रहा है।  दोषियों पे करवाई की जाएगी।

मेडिकल कॉलेज में होने वाली एक घटना टली, एम्बुलेंस में सवार हो के आया था अपराधी 2

मेडिकल कॉलेज कांड में एक और गिरफ्तार

गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में अस्पताल प्रबंधक से मारपीट घायल करने व हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने मामले में शामिल नाजनी चौक निवासी मो ग़ालिब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अब तक इस मामले में तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

फिर से दहला चंपारण: बेख़ौफ़ अपराधियों ने सरेआम व्यवसायी को AK47 से भुना

लाल बाजार से चोरो ने उड़ाया मोटरसाइकिल की डिक्की से एक लाख रुपये