in , , , , ,

महिला सिपाही के साथ गार्ड और जवानों ने की छेड़खानी, FIR दर्ज

बगहा : मंडल उपकारा में तैनात महिला सिपाही ने गेट पर तैनात जवानों पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. महिला सिपाही का कहना है कि छेड़खानी का विरोध करने पर लगभग पांच जवानों ने न केवल उसे भरा बुला कहा, बल्कि पकड़ कर जमीन पर पटक दिया. साथ में गये भाई ने जब बहन को बचाना चाहा, तो उसे भी जवानों ने मारा पीटा. घटना गुरुवार की है. 
महिला सिपाही के साथ गार्ड और जवानों ने की छेड़खानी, FIR दर्ज 1

महिला सिपाही भोजपुर जिले के उदवंतनगर गांव की निवासी है. हाल के दिनों में उसकी पदस्थापना बगहा पुलिस जिला में हुई है. महिला सिपाही ने बताया कि आवश्यक कार्य से वह छुट्टी पर गयी थी. छुट्टी से लौटने के बाद उसे पता चला कि उसकी ड्युटी मंडल उपकारा में हुई है. गुरुवार को सुबह जब ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए मंडल उपकारा बगहा पहुंची, तो गेट पर ड्यूटी करनेवाले संतरी एवं जवान उसे देख कर गंदी गंदी बातें कहने लगे. जब महिला सिपाही ने इसका विरोध किया, तो जवानों ने उसे पकड़ कर उसके साथ छेड़खानी की. यहां तक की महिला सिपाही को जवानों ने जमीन पर पटक दिया. बहन को बचाने के लिए गये भाई को आरोपितों ने मारपीट कर घायल कर दिया.
महिला सिपाही के साथ गार्ड और जवानों ने की छेड़खानी, FIR दर्ज 2
घटना की सूचना पर प्रभारी जेल अधीक्षक जयचंद प्रसाद भी मौके पर पहुंचे. वहीं, इस मामले में जेलर आनंद कुमार का कहना है कि महिला वार्ड में महिलाओं के अतिरक्त किसी को जाने की इजाजत नहीं है. जवानों ने महिला सिपाही के साथ आये युवक को रोका जिसे लेकर विवाद हुआ. उन्होंने छेड़खानी की घटना से इनकार किया है. वहीं, बगहा एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि महिला पुलिसकर्मी अपने भाई के साथ महिला बैरक में जाना चाहती थी. बैरक में छह महिला सिपाही रहती हैं, जहां पुरुष का जाना-मना है. महिला सिपाही के पटखौली ओपी में आवेदन देने के बाद एसपी बगहा, प्रभारी जेल अधीक्षक जयचंद प्रसाद एवं पटखौली थानाध्यक्ष ने मामले की जांच की. उन्होंने बताया कि आरोप निराधार है. कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है. उनके द्वारा महिला सिपाही से स्पष्टीकरण भी पूछा गया है.

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रैक्टर चालक ने बच्चे को कुचल कर मार डाला, साक्ष्य छिपाने के लिए मिट्टी खोद कर शव को गड्ढे में दबाया

बेतिया छावनी ढाला पर चाकू से गोदकर मैट्रिक छात्र की निर्ममतापूर्ण हत्या। तमाशबीन बने रहें लोग