in

अभियंता के आवास पर हुई फायरिंग

बेतिया : पटना में पीडब्लूडी में पदास्थापित अभियंता संजीव कुमार सुंदरम के आवास पर अपराधियों ने फायरिंग की है। फायरिंग की घटना को अंजाम देकर अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गये। फायरिंग के बाद अभियंता का पूरा परिवार दशहत में है।

अभियंता के आवास पर हुई फायरिंग 1

घटना शहर से सटे जयप्रकाश नगर स्थित आइटीआइ मोहल्ले की बतायी गयी है। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष रमेशचन्द्र उपाध्याय घटना स्थल पर पहुंचे। घटना स्थल से एक जिंदा कारतूस को जब्त कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियंता के परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है। बावत बताया जाता है कि देर रात पटना पीडब्लूडी में पदास्थापित अभियंता संजीव कुमार सुंदरम का पूरा परिवार आइटीआई जयप्रकाशनगर गली-4 में रहता है।
देर रात अपराधियों ने उनके निजी आवास पर फायरिंग की. घर के बाहर सोये उनके चचेरे भाई ज्योति स्वरूप फायरिंग का आवास सुन कर बाहर निकला व परिजनों को आवाज लगायी। जब तक परिजन बाहर निलते अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गये। ज्योति की माने,तो अपराधियों की संख्या दो थी। जब परिजन अपने आवास के कंपाउंड में आये,तो मेन गेट के समीप एक जिन्दा कारतूस देखा व पुलिस को सूचना दी. वही अभियंता के भाभी पूनम बाला गुप्ता की माने, तो घटना के समय उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया गया था।
परिजनों ने जब दरबाजा खोला,तो वे अपनी पुत्री के साथ बाहर आयी। जबकि उनके पति अजय कुमार उर्फ झुन्ना घर से बाहर गये हुए है। हालांकि पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर हर पहलू की जांच कर रही है।

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोलर प्लांट की बिजली से जगमग होंगे गांव

एकतरफा प्यार करना पड़ा विपुल को महँगा, आदित्य बोला विपुल करता था प्रेमिका को परेशान