in

MJK कॉलेज में छात्र संगठन ने किया जबरदस्त प्रदर्शन।

बेतिया: शहर के चर्चित छात्र संगठन ” छात्र जदयू” ने एमजेके कॉलेज में हो रही धांधली के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन किया।  प्रदर्शनकारियों ने कॉलेज का मुख्य द्वार बंद कर नारे लगायें  उन्होंने बताया कि 70-80% नंबर लाने वाले छात्रों का नामांकन ये कह के नही किया जा रहा है कि समय खत्म हो गया है।

MJK कॉलेज में छात्र संगठन ने किया जबरदस्त प्रदर्शन। 1

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे छात्र जदयू के जिलाउपाध्यक्ष शशि कुशवाहा बताया कि पीजी की परीक्षा देने के लिए परीक्षारथी को मुज़फ़्फ़रपुर जाना पड़ता है और वहा छात्रों के साथ धांधली होती है। जिसके वजह से लडकिया और कई लड़के भी पीजी में नामांकन लेने में कतरा रहे है।
                          नगर उपाध्यक्ष अयाज अहमद ने ये भी कहा कि पुरुष सामान्य सदन की व्यवस्था नही कॉलेज में वही महिला सामान्य सदन बहूत अच्छा है।
                      नगर उपाध्यक्ष आदिल अहमद ने कहा  कॉलेज की रशीद में प्रत्येक स्नातक में नामांकन लेने वाले छात्रों से सिल्वर जुबली के नाम पर 100 रुपये की अवैध वसूली होती है।
                  जिला कमिटी के सदस्य अखिलेश गिरी उर्फ बाबा और नवीन कुमार ने  कहा कि कॉलेज में अब गुंडागर्दी नहीं होगी लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वालो पे कड़ी नजर रखी जायेगी। जो छात्र कॉलेज में किसी अन्य मकसद से आते है वो संभल जाए किसी भी तरह के अपराध को माफ नही किया जाएगा।
                   काफी देर नारे लगाने औऱ प्रदर्शन करने के बाद कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ रामप्रताप नीरज ने प्रदर्शनकारियों को अपने ऑफिस में बुलाया और उनसे बाते की। वो सारे मुद्दे सुने और उन्हें जल्द ही पूरा होने का आस्वासन दिया। कॉलेज के प्राचार्य श्री रामप्रताप नीरज ने कहा कि 70 से 80 प्रतिशत नंबर लाने वाले छात्र जिनका नामांकन नही हुआ है वो दिनांक 24-07 से 27-07 तक अपना नामांकन करा लें ये आखरी तिथी है इसके बाद किसी का नामांकन नही किया जाएगा।

MJK कॉलेज में छात्र संगठन ने किया जबरदस्त प्रदर्शन। 2

     मौके पर
नगर अध्य्क्ष- शहनवाज़ हुसैन, नगर उपाध्यक्ष- अयाज अहमद, आदिल अहमद
नगर महासचिव- नफिश सुल्तान, सफदर अली
वार्ड अध्य्क्ष- आतिफ आलम, साजिद हुसैन, रिजवान, अभिषेक सोनी, सहजाद, मोतिउल्लाह, यूसुफ हैदर
जिला अध्य्क्ष अजय  कुमार यादव,
जिला उपाध्यक्ष- शशि कुशवाहा, सुनील चौधरी, रंजन कुशवाहा,
जिला सचिव- कृष्णा कुमार, राहुल कुमार चौबे प्रदुमन कुमार पटेल, बृजेश पटेल। उपस्थिति थे।

MJK कॉलेज में छात्र संगठन ने किया जबरदस्त प्रदर्शन। 3

   नहीं खुलता कॉलेज कैन्टीन

नगर अध्यक्ष श्री शहनवाज़ हुसैन ने बताया कि सात महिने पहले कॉलज कैंटिन का उदघाटन हुआ था। उस दिन के बाद आज तक कॉलज कैंटिन दुबारा नही खुला। खाने पीने की कोई व्यवस्था नही ही कॉलज मे। आपको बता दे कि कैंटीन इन्चार्ज कॉलेज के एक प्रोफेसर को ही बनाया गया है। गौरतलब ये है कि कॉलेज में कैंटीन ना होने से छात्रों को या तो भूखा रहना पड़ता है या बाहर का प्रदूषित चीज खाना पड़ता है।

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चंपारण रुट से दिल्ली के लिए चल रही है समर स्पेशल ट्रेन

एमजेके कॉलेज में छात्रों ने किया कुलपति का घेराव, डेढ़ घंटे तक कुलपति रहे गाड़ी में बंद