in

8 महीने की बच्ची के साथ 15 साल के लड़के ने किया दुष्कर्म।।

मोतिहारी: 8 माह की बच्ची को अकेली पाकर 15 साल के लड़के ने दुष्कर्म करने की कोशिश की, उसने बच्ची के शरीर को भी नोंच डाला। बच्ची के जोर-जोर से रोने की आवाज सुनकर उसकी मां दौड़ी आई और जब उसने देखा तो वह बदहवास हो गई।

8 महीने की बच्ची के साथ 15 साल के लड़के ने किया दुष्कर्म।। 1


खून से लथपथ बच्ची को लेकर परिवार वाले अस्पताल की ओर दौड़े, जहां बच्ची का तुरत इलाज किया गया, बच्ची खतरे से बाहर बताई जा रही है। इस मामले पर गांव में ही पंचायत बैठी और इस मामले पर पंचायत ने अपना फैसला सुनाते हुए लड़के को गांव से निकल जाने का फरमान सुनाया। इस फैसले के बाद लड़के के पिता ने पंचायत के सामने लिखकर दिया कि उसका अब बेटे से कोई संबंध नहीं है।
वहीं इस मामले में बच्ची की मां ने बंजरिया थाने में आरोपी बच्चे अफरोज (15) को नामजद कराते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि 17 मई की शाम उसकी मासूम बच्ची के साथ अफरोज ने दुष्कर्म की कोशिश की।

उधर, घटना को लेकर गांव में पंचायत भी बैठी। इसमें दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं बनी। पंचायत के बाद अफरोज के पिता ताहिर मियां ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि मेरा पुत्र अफरोज व्यवहार कुशल नहीं है और उसने गलत काम किया है। इस कारण अब मेरा उसके साथ कोई रिश्ता नहीं है। न ही वह मेरे परिवार या समाज का अंग रहेगा।

उधर, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को आरोपित किशोर को दबोच लिया है। उसके खिलाफ आवश्यक कानूनी प्रक्रिया पूरी की जा रही है। इसके बाद उसे बाल सुधार गृह भेजा जाएगा।
कहा-पुलिस उपाधीक्षक ने-

इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक पंकज रावत ने कहा है कि घटना गंभीर है। मामले की जांच की जा रही हैँ। दोषी बच्चे के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।पंकज रावत, पुलिस उपाधीक्षक, सदर मोतिहारी।


दुष्कर्मी के पिता ने लिख कर दिया- बेटे से कोई संबंध नहीं
पंचायत में लड़के के पिता मो. ताहिर ने गांव वालों को लिखकर दिया कि आज के बाद से मुझे लड़के से कोई संबंध नहीं रहेगा। अफरोज पूर्व में भी पड़ोस के एक बच्ची के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दे चुका था।

What do you think?

Written by Md Ali

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इस मामले में कुदरती धनी हैं पश्चिमी चंपारण।।

बेतिया वार्ड चुनाव में किसकी हुई जीत, जाने सभी वार्डो के नए पार्षदों के नाम..