in

हत्याकर लूटी 2लाख रुपया, फिर की जलाने की प्रयास..संत घाट की घटना

बेतिया: मुफस्सिल थाना के सन-सरैया में 23 वर्षीय स्वर्णाभूषण कारीगर की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. उसके पास से दो लाख रुपये लूट लिये. गोली उसके सिर में मारी गयी है. घटना गुरुवार देर शाम की है..

हत्याकर लूटी 2लाख रुपया, फिर की जलाने की प्रयास..संत घाट की घटना 1

  हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने की नियत से युवक के शव को पेट्रोल छिड़क जलाने का प्रयास किया गया है. घटना सन-सरैया तिरहुत मुख्य केनाल साइफन के समीप की बतायी जा रही है. मृतक कारीगर की पहचान हाट सरैया निवासी सुखारी साह के पुत्र विजय कुमार सोनी के रूप में हुई है.

   वह बेतिया स्थित विनोद सर्राफ की स्वर्ण दुकान पर कारीगर के रूप में काम करता था. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना के दारोगा अनिल कुमार दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. तिरहुत मुख्य केनाल साइफन के समीप झाड़ी से विजय के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. घटना स्थल से आधा लीटर स्प्राइट की बोतल भी जब्त की. मुफस्सिल थानाध्यक्ष रमेशचन्द्र उपाध्याय ने बताया कि विजय बेतिया से काम निपटा कर गुरुवार की शाम 8.30 बजे अपने घर लौट रहा था. उसके पास 2 लाख कैस भी था. हत्या लूट की नियत से की गयी है. साथ ही अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है.

    बताया जाता है कि शुक्रवार को अहले सुबह ग्रामीण शौच व सरेह में लगी फसल देखने के लिए सन-सरैया तिरहुत मुख्य केनाल आये हुए थे. इसी बीच केनाल के साइफन के समीप एक युवक का शव देखा. शव को पेट्रोल छिड़क कर साक्ष्य मिटाने की नियत से जलाने का भी प्रयास गया  था. शव मिलने की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय चौकीदार को दी. घटना स्थल पर पहुंचे चौकीदार ने सूचना मुफस्सिल पुलिस को दी. सूचना पर पहुंचे दारोगा अनिल कुमार ने शव को कब्जे में ले लिया.
देर शाम डब्लू से हुई थी विजय की बात

हत्याकर लूटी 2लाख रुपया, फिर की जलाने की प्रयास..संत घाट की घटना 2

पुलिस को दिये बयान में परिजनों ने बताया है कि विजय की बात उसके दोस्त डब्लू से देर शाम हुई थी. वह आभूषण बेचने की बात कह रहा था. दोस्त के पास का आभूषण व खुद का करीब 1.50 लाख राशि का आभूषण बेचा था. पैसा लेकर वह घर लौटा था. विजय पहले दो-चार परिचितों को फोन किया.
    उसके बाद आखिरी बार अपने पिता के मोबाइल पर फोन किया. लेकिन बात नहीं हुई. परिजनों की मानें,तो उस समय विजय की घीघी कर आवाज आ रही थी. उसके बाद परिजनों ने जब फोन किया,तो फोन का स्वीच ऑफ आ रहा था.

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चीन के धरती पर लौरिया के लाल ने मचाया धमाल..पश्चमी चम्पारणवासियों को किया गर्वित

आज से बेतिया से गोरखपुर के लिए ट्रेने हुई शुरू..जाने लम्बे दुरी वाली ट्रेन कब से होगी शुरू।।