“स्वच्छ सर्वेक्षण 2017” के तहत 500AMRUT शहरो में शामिल बेतिया का होगा परिवर्तन।।

अपने शहर में स्थित गंदगी बेतिया की छवि को ख़राब करता है।बता दे की भारत के सबसे गंदे शहरो में बेतिया का स्थान 467वां है जो की शर्मनाक है। जिसपर हमारे सांसद संजय जयसवाल एवं विधायक मदन तिवारी और नाही हमारे ज्यादातर वार्डो के पार्षद बेतिया से गंदगी हटाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाते। पर इसबार बेतिया को स्वच्छ एवं गंदगीमुक्त तथा सुन्दर बनाने का एक सुनहरा अवसर है। जिसके लिए नगर निगम में एक पर्चा छपवा लोगो तक पहुँचा उनको शहर को गंदगीमुक्त बनाने का अपील किया हैं। 22-23जनवरी को दिल्ली से 1टीम आ कर इसका निरिक्षन करेगी।।
हमने अपने पिछले न्यूज
बेतिया शहर आ सकता हैं देश के सर्वोच्च स्वच्छ
शहरों के सूचि में..पढ़े कैसे??
के जरिये इस बात की ख़बर आप बेतियावासियो के बीच पहुँचाया था।
       हम सभी बेतियावासियो का सौभाग्य है की 500 AMRUT शहरों में अपना बेतिया शहर भी शामिल है।इस सर्वेक्षण में हम सभी बेतियावासियो का सहयोग बहुत जरुरी है ताकि बेतिया शहर को सुंदर बनाया जा सके।इस सर्वेक्षण के तहत बेतियावासियो से कुछ प्रश्न भी पूछे जा सकते है। इस सर्वेक्षण में हमारा शहर एक सम्मानजनक स्थिति में रहे इसके लिए सभी का सहयोग अपेक्षित है।अब हमे बस पूर्ण नियमों का पालन कर अपने शहर को स्वच्छ बनाने में “नगर परिषद्,बेतिया” का मदद करना है।एक और खास बात 
बेतिया में कूड़ा-कचरा फेकने या फ़ैलाने पर देने होंगे जुर्माने। इसे पढ़े..अगर बेतिया के लोगों ने खुले में कचरा फेंका, तो भरना होगा जुर्माना..

"स्वच्छ सर्वेक्षण 2017" के तहत 500AMRUT शहरो में शामिल बेतिया का होगा परिवर्तन।। 1


Leave a Comment