सैमसंग सर्विस सेंटर में तोड़फोड़ तीन नामजद

बेतिया: भोला बाबू मार्केट कम्पलैक्स स्थित सैमसंग सर्विस सेंटर में घुस कर शनिवार की देर शाम कतिपय तत्वों ने तोड़फोड़ की व बवाल किया जाते-जाते हमलावरों ने सेंटर संचालक से की रंगदारी की मांग।

सैमसंग सर्विस सेंटर में तोड़फोड़ तीन नामजद 1

इस घटना के बाद सर्विस सेंटर संचालक दहशत में है सर्विस सेंटर के मालिक बानुछापर के हजमा टोला निवासी अभय वर्मा ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है उज्जैन टोला के सरफराज अहमद, टिपलू तथा रहमान को आरोपी बनाया गया है। इसके अलावे घटना में शामिल 30-35 अज्ञात हमलवारों को भी आरोपी बनाया गया है। अभय ने बताया है कि तीन युवक उनके सर्विस सेंट पर मोबाइल बनवाने के लिए आये। सेंटर पर मौजूद कर्मी ने मोबाइल बनाने में कुछ समय लगने की बात कही।
इस पर तीनों युवक आक्रोशित हो कर कर्मी से गाली-गलौज कर के चले गए।
उसी दिन शाम करीब 5-6 बजे 30-35 अज्ञात लोगों के साथ तीनों आरोपी सर्विस सेंटर पहुंचकर तोड़फोड व बवाल करने लगे। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावरों ने रंगदारी की मांग की फरार होे गये। घटना को लेकर नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि सर्विस सेंटर से मालिक के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। अज्ञात हमलावरों की पहचान की जा रही है। जबकि नामजद हुए युवकों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Leave a Comment