in , , , ,

साक्षी मिश्रा की तरह बेतिया की लड़की ने की लव मैरेज, वीडियो अपलोड कर पापा से की गुजारिश

बेतिया: उत्तर प्रदेश के बरेली से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री साक्षी मिश्रा की कहानी अब कस्बाई इलाकों में भी दोहराई जाने लगी है. बिहार के बेतिया में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. नगर के छावनी मोहल्ले के एक प्रेमीयुगल ने शादी के बाद उसी तर्ज पर एक वीडियो वायरल किया है.

साक्षी मिश्रा की तरह बेतिया की लड़की ने की लव मैरेज, वीडियो अपलोड कर पापा से की गुजारिश 1

वायरल वीडियो में लड़की उत्तरप्रदेश के बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की पुत्री साक्षी की तर्ज पर कह रही है- पापा, हम शादी कर चुके हैं, प्लीज धमकी देना बंद करिए. यह सब दिखावटी नहीं है. यह सब सही है. आप लोग पहले भी धमकी दे चुके हैं कि शादी नहीं हो सकती, मार देंगे.

लड़की की पिता से अपील- धमकी देना बंद कीजिए
घर पर जाकर भी आपलोग धमकी दे चुके थे. अगर हमलोगों को कुछ हुआ तो उसके जिम्मेवार आपलोग होंगे. इसकी (प्रेमी नितेश यादव) फैमली को तंग करना बंद कर दीजिए आपलोग. पुलिस, दारोगा करके आप लोगों को कुछ नहीं मिलेगा. अगर आपलोग ये सोचते है कि हमलोगों को नाबालिग में फंसा देंगे तो यह आपकी भूल होगी.

साक्षी मिश्रा की तरह बेतिया की लड़की ने की लव मैरेज, वीडियो अपलोड कर पापा से की गुजारिश 2

बेतिया के कपल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
लड़की वीडियो में अपना आधार कार्ड भी दिखाती है और कहती है- हमारे पास आधार कार्ड दिखाने के लिए है. इतना ही नहीं, लड़की यह भी कहती है कि- हमलोगों को शादी करने की उमर है. पापा हम अपने पति के साथ हैं और पूरी तरह सेफ है. आपलोग धमकी देना बंद कीजिए.


अबतक की छानबीन में चला पता कि लड़की बालिग
सबसे आश्चर्य की बात यह है कि वीडियो में एक जगह पर अपनी बात करने के बाद जब उसका प्रेमी संवाद शुरू कर रहा होता है तो लड़की वीडियो में मुस्कुराने लगती है. इधर, इस बाबत पूछे जाने पर कालीबाग ओपी के प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि उन्हें भी इस तरह की वीडियो वायरल होने की सूचना मिली है. अब तक की छानबीन में मालूम चला है कि लड़की बालिग है.

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नाबालिग लड़की के साथ दो महिने से चल रहा रेप और अपहरण का गंदा खेल, क्या पैसों ने बाँध रखे है प्रशासन के हाथ।

‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बना करता था ऐसा पोस्ट, उठा ले गई पुलिस