शर्मनाक : पानी लाने में हुई देरी, पिता ने काटा मासूम बच्ची की गला,

शर्मनाक : पानी लाने में हुई देरी, पिता ने काटा मासूम बच्ची की गला, 1

बेतिया: बेटी के गांव के अन्य बच्चों के साथ खेलने से एक बाप इतना वहशी हो गया कि उसने 7 साल की मासूम की कुदाल से काटकर हत्या कर दी। यह घटना रविवार को बिहार के पश्चिम चम्पारण जिले के सिरसिया थाना क्षेत्र के भीखमपुर बिजबनिया गांव में घटी। कुदाल से किया वार…

– बिर्गून शाह की बेटी दीपा कुमारी अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी। उसने दीपा को गांव के बच्चों के साथ खेलने से मना किया था।
– इसी दौरान उसके पिता बिरगुं ने उससे पानी लाने को कहा. बच्ची ने पानी लाने में देर की तो इससे गुस्साए बिरगुं ने उसे बुलाया।
– मना करने के बाद भी दीपा के खेलने से बिर्गून इतना गुस्सा हो गया कि उसने बच्चों को पीटना शुरू कर दिया।

– गांव के बच्चों को उसने बुरी तरह से पीटा फिर अपनी बेटी पर कहर बरपाने लगा।
– उसने पहले दीपा को बुरी तरह पीटा फिर कुदाल से गर्दन पर वार कर दिया। कुदाल से काटे जाने के चलते दीपा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
बेटी के शव ठिकाने लगा रहा था पिता
– बेटी की हत्या के बाद बिर्गून उसके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश करने लगा, लेकिन गांव के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

– पुलिस के आने से पहले बिर्गून गांव छोड़कर भाग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दीपा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
– थानाध्यक्ष किरन शंकर ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बिर्गून की तलाश की जा रही है। बच्ची की हत्या के दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Comment