विश्व हिन्दू परिषद् बजरंग दल बेतिया ने किया होली मिलन समारोह का किया गया आयेजन।

विश्व हिन्दू परिषद् बजरंग दल बेतिया ने किया होली मिलन समारोह का किया गया आयेजन। 1

बेतियाप्रत्येक वर्ष की भाँति इस वर्ष भी विश्व हिन्दू परिषद् बजरंग दल ने आज दिंनक 12/03/2017 को होली मिलन समारोह का आयेजन पिउनी बाग़ शिव मंदिर परिषर में किया गया।जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामीण एवं शहर के कार्यकताओ सहित शहर के गणमान्य लोग उपस्थित रहे। जिसमे शहर के प्रख्यात शिशु रोग विशेषग डा. अनिल मोटानी, डा. आर के गिरि,डा. सन्नीकुमार सिंह,मुख्य व्यवसायी सर्वजीत वर्णवाल, संघ के प्रान्त बैधिक प्रमुख दिवाकर राय, संघ के विभाग संचालक कि उपस्तिथि रही । होली मिलन समारोह में बोलते हुऐ डा. अनिल मोटानी ने होली को अनेकता में एकता का त्योहार बताया । जब कि विभाग मंत्री रमण गुप्ता ने होली हर्ष उल्हास का त्योहार बताया और सबको मिलकर मनाना चहिये।
इस त्योहार को भेदभाव भुलाकर आपस में गले मिलकर मनाएं एवं रंग गुलाल लगाकर खुशियां बांटे।होली का त्योहार आपस में भाई चारे का प्रतीक है। 

विश्व हिन्दू परिषद् बजरंग दल बेतिया ने किया होली मिलन समारोह का किया गया आयेजन। 2


वही जिला अध्यक्ष दीपक वर्मा ने होली का त्योहार को असत्य पर सत्य की जीत बताया। 
हमें इस रंगों के त्योहार को काफी हंसी खुशी एवं शांतिपूर्ण ढंग से मनाना चाहिए। जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया कि असामाजिक तत्वों के बारे में तुरंत पुलिस को खबर करें। 

विश्व हिन्दू परिषद् बजरंग दल बेतिया ने किया होली मिलन समारोह का किया गया आयेजन। 3


वही विभाग मंत्री विनय कुमार ने होली की शुभकामना देते हुऐ होली सबके जीवन में सुख समृधी और डेर सारी खुशियां लाये।कार्यक्रम में विहिप के संरक्षक बिहारी लाल साहु और लाल बाबु प्रसाद ने हास्य व्यंग्य से सबको लोट पोट किया । जिसमे निम्न सदस्यो भाग लिया
उमेश त्रिपाठी ,मनोज वर्मा,सुजीत सोनी, आषिश उदय पुरिया,गोल्डी जयसवाल,राजु सोनी,सतेंद्र चौबे आदि ने होली मिलन समारोह सामिल हुये।
—–मिशु कुमार

Leave a Comment