in

ये हैं असली हीरो..भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल ने फिर किया बाढ़ पीड़ितों की मदद,

बेतिया: बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित बेतिया के चनपटिया प्रखंड के बकुलहर पंचायत में भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने एक और बाढ़ राहत कैंप खोला है, 

ये हैं असली हीरो..भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल ने फिर किया बाढ़ पीड़ितों की मदद, 1


जहां से कई गावों में राहत सामग्री का वितरण किया गया। इससे पहले खेसारी लाल ने नरकटियागंज में भी 800 से अधिक लोगों के लिए लगातार सात दिन तक राहत कैंप लगाया था। इस बारे में खेसारी लाल यादव के प्रतिनिधि व समाजसेवी बुलबुल मिश्रा,गीतकार पवन पांडे और निर्माता नौशाद आलम ने बताया कि खेसारीलाल बाढ़ पीडि़तों के लिए काफी दुखी हैं। उनका मानना है कि अन्नदान से बड़ा कोई दान नहीं, इंसानियत से बड़ा कोई धर्म नहीं और संकट की स्थिति में जरूरतमंदों की सेवा से बड़ा कोई सेवा नहीं।

ये हैं असली हीरो..भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल ने फिर किया बाढ़ पीड़ितों की मदद, 2


उन्‍होंने कहा कि खेसारी लाल यादव के द्वारा चलाये जा रहे राहत शिविर में राशन, कपड़ा, दवाई के अलावा अन्‍य जरूरी सामान लोगों के बीच वितरित किया जा रहा है। दिन – रात राहत शिविर में जरूरतमंद लोगों की सेवा की जा रही है। अभी तक बाढ़ से डूबे गांवों में सूखे खाने के पैकट बांटे जा रहे हैं, ताकि उन गांवों में फंसे लोगों को भूखा नहीं रहने पड़े। 

ये हैं असली हीरो..भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल ने फिर किया बाढ़ पीड़ितों की मदद, 3


उन्‍होंने कहा कि खेसारी लाल यादव का सख्‍त निर्देश है कि जितना संभव हो सके, बाढ़ पीडि़तों की मदद की जाए। खेसारी लाल ने भोजपुरी इंडस्‍ट्री के अन्‍य लोगों से भी बाढ़ पीडि़तों की मदद की अपील की है।

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

दूसरी शादी के लिए मना करने पर पति ने बीमार पत्नी को नदी में फेका

गंदगी को देख स्थानिये लोगो का फुटा गुस्सा, सड़क जाम कर किया नगर परिषद का विरोद्ध