in ,

मेले से लौटते श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, दो की मौत, तीस हुए जख्मी

बगहा: मौनी अमावस्या के उपलक्ष्य में लगने मेले से लौट रहा श्रद्धालुओं से खचाखच भरा एक ट्रैक्टर मंगलवार की देर रात पलट गया।

मेले से लौटते श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटा, दो की मौत, तीस हुए जख्मी 1

इस दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 30 अन्य जख्मी हो गए। यह हादसा नेपाल के हथियाखोला शिवपुर गढ़ी मोड़ पर पर हुआ। स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी श्रद्धालुओं को इलाज के लिए नवलपरासी जिला अस्पताल भेजा गया है।


बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के कैंपियरगंज, गोरखपुर से श्रद्धालु ट्रैक्टर पर सवार होकर मौनी अमावस्या स्नान के लिए नेपाल के त्रिवेणी संगम पहुंचे थे। मंगलवार की संध्या पहर लौटने के क्रम में ट्रैक्टर चालक का ट्रैक्टर से नियंत्रण छूट गया और ट्रैक्टर गड्ढे में पलट गया। मरने वालों में ट्रैक्टर चालक साधु केवट (55 वर्ष) और राजकिशोर सहनी (50 वर्ष) शामिल हैं। त्रिवेणी चौकी इंचार्ज इंस्पेक्टर केशव सिंह थापा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सभी श्रद्धालु ढ़ाला करतही कैंपियरगंज गोरखपुर के रहने वाले हैं।

परिजनों को सूचना दे दी गई है। जख्मी लोगों में आधा दर्जन की स्थिति गंभीर बनी हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल नवलपरासी भेज दिया गया है।

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अजब-गजब: पश्चिमी चम्पारण का मुख्य रेलवे जंक्शन, जिसकी ना कोई है इंट्री ना ही एग्जिट, जरूर पढ़े..

10 अप्रैल को बेतिया आएंगे पीएम मोदी जी, तैयारी शुरू ..पढिये पीएम का बेतिया दौरा