in , , , ,

बेतिया में कपड़ा व्यवसायी से 21लाख एवं कोचिंग संचालक से 5लाख का रंगदारी माँगी गयी।

बेतिया: लालबाजार के कपड़ा व्यवसायी जय कुमार झुनझुनवाला से 21 लाख की रंगदारी मांगने का मामला आया है. इस मामले में पीड़ित की ओर से मुहैया कराये गये वीडियो क्लिप के आधार पर पुलिस ने बानुछापर के केदार यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि जय कुमार झुनझुनवाला की शिकायत पर रंगदारी व धोखाधड़ी की धारा में केदार यादव के विरुद्ध एफआईआर दर्ज हुई है.

बेतिया में कपड़ा व्यवसायी से 21लाख एवं कोचिंग संचालक से 5लाख का रंगदारी माँगी गयी। 1

उन्होंने बताया कि घटना का वीडियो क्लिप भी पीड़ित व्यवसायी ने पुलिस का सौंपा है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. घटना पूरी तरह सत्य है. एफआईआर में व्यवसायी ने बताया है कि रेलवे स्टेशन से सटे अपने बगीचे में वें शुक्रवार की सुबह आम का फल तुड़वाने गए थे. तभी मुफस्सिल व नगर थाना के कई कांडों में नामजद केदार यादव वहां अपने अज्ञात साथियों के साथ पहुंच गया और आम तोड़ने से रोक दिया. उसके बाद 21 लाख रुपये रंगदारी मांगी.

बेतिया में कपड़ा व्यवसायी से 21लाख एवं कोचिंग संचालक से 5लाख का रंगदारी माँगी गयी। 2

 दहशतजदा व्यवसायी वहां से वापस लौट गए. उसके बाद पीड़ित व्यवसायी ने मुफस्सिल थाना पहुंच थानाध्यक्ष से घटनाक्रम के बारे में विस्तार से बताया. वहीं घटना का वीडियो क्लिप भी थानाध्यक्ष को सौंपा. मामले की गंभीरता देखते हुए थानाध्यक्ष ने एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

कोचिंग संचालक से पांच लाख की रंगदारी मांगी

बेतिया: शहर में संचालित एक कोचिंग संस्थान के मालिक को फोन कर बदमाशों ने पांच लाख रूपये की रंगदारी मांगी है. मामले में कोचिंग संचालक जयप्रकाश नगर आईटीआई निवासी भारत भूषण ने नगर थाना में आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. शीघ्र ही बदमाश पुलिस गिरफ्त में होगा.

 भारत भूषण ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि वह कमलनाथ नगर में कोचिंग चलाते हैं. शनिवार की सुबह करीब 10:15 बजे अपने संस्थान में बच्चों को पढ़ा रहा थे. इसी दौरान उनके सेलफोन पर एक अंजान नंबंर से फोन आया. फोन करने वाले ने उनसे पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी. रंगदारी की रकम नहीं देने पर जान मारने की धमकी दी. उन्होंने बताया है कि पूर्व में भी उसी नंबर से 3 मई की दोपहर 2:23 बजे फोन कर गाली व जान से मारने की धमकी दी गई थी.

श्री भूषण ने बताया है कि शनिवार को फोन आने के बाद बच्चों का क्लास ओवर होने के बाद उस नंबर पर फोन कर जानने की कोशिश किया कि फोन करने वाला कौन है. तब फोन रिसीव करने वाले ने जान से मारने की धमकी देने लगा. तब उन्होंने फोन काट दिया. घटना के बाद कोचिंग संचालक के परिजनों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

स्रोत: प्रभात ख़बर

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जिले में बेखौफ अपराधियों ने बेरहमी से BJP नेता की हत्या की, दुकान लूट ली

दबंगई: JDU सांसद बैद्यनाथ महतो के बेटों ने की मारपीट, कहा- पेट्रोल पंप उड़ा दूंगा