in

बेतिया को बिहार का सबसे सुंदर शहर बनाना है : गरिमा सिकारिया

बेतिया: नव निर्वाचित नगर परिषद सभापति गरिमा देवी सिकारिया व उपसभापति मो०कयूम अंसारी ने बुधवार को अपना कार्यभार संभाल लिया। दिन के ठीक ग्यारह बजे सभापति परिषद में पहुंचे, और अपने कार्यालयो का जायजा की, और फिर कर्मियों को बुलाकर कहा  वो लोग समय की पाबन्द रहे, फिर उन्होंने कर्मियों और पार्षदों से कहा के बरसात आने वाली हैं, तो नालो की सफाई व्यवस्था पर काम जल्द शुरू करे ताकि पानी का निकासी हो सके, उन्होंने साथ ये भी कहा के बाकी नगर परिषद के कर्मी और वार्ड पार्षद सहयोग करें, और उनके सुझाव के अनुकूल ही काम होगा। साथ ही सभापति ने परिषद में सीसीटीवी कैमरा हर कोने में लगाने को कहा ताकि अपटूडेट निगरानी रह सके।।

बेतिया को बिहार का सबसे सुंदर शहर बनाना है : गरिमा सिकारिया 1


सभापति ने सुनी बेतिया के लोगो की शिकायते।


सभापति के कार्यलय में जाने के बाद लोगों तथा पार्षदों ने शिकायतों से जुड़ी आवेदनो ने सौंपा तथा समस्याओं को समाधान कि मांग कि,

अधिकारी व कर्मियों को अपने कार्यशैली में बदलाव लाना होगा. अगर इसमें किसी तरह की लापरवाही बरती जाती है तो संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी. लेटलतीफी किसी शर्त पर बर्दाश्त नहीं करेंगे. सबको सिस्टम के अंतर्गत काम करना होगा. बुधवार को नगर परिषद में कार्यभार संभालने के बाद कार्यालय का निरीक्षण करने के दौरान सभापति गरिमा सिकारिया ने कही.

 उन्होंने कहा कि शहर की सुंदरता, स्वच्छता व विकास के लिए वे कृत संकल्पित हैं. शहर को हर हाल में सूबे का सबसे सुंदर शहर बनाना है. इसके लिए कर्मचारी से लेकर पदाधिकारियों को भी अपनी कार्यशैली में बदलाव लाते हुए पूरे मन से काम को कराना होगा. सभापति ने नप में लगाये गये सीसीटीवी कैमरे को बंद पाया. इससे जल्द ठीक कराने का निर्देश दिया. इसके अलावे सांख्यिकी पदाधिकारी का चैंबर बंद होने पर सभापति बिफर पड़ी. चेंबर को खुलवाया व पदाधिकारी के गायब रहने का कारण जाना.

 वहीं उपसभापति मुहम्मद क्यूम ने शहर की साफ-सफाई को पटरी पा लाया जायेगा. इसके लिए वार्ड पार्षद से लेकर सफाई कर्मियों का सहयोग लिया जायेगा.  सभापति के नगर परिषद कार्यालय पहुंचने के बाद  कार्यपालक पदाधिकारी डाॅ विपिन कुमार व नप कर्मियों ने बुके देकर स्वागत किया. उसके बाद सभापति व उपसभापति को उनके कक्ष में ले जाया गया.

बाद में सभापति व उपसभापति ने बारी-बारी से वार्ड पार्षद, नप पदाधिकारी व कर्मियों से परिचय प्राप्त की. मौके पर सिटी वार्ड पार्षद प्रेमचन्द्र दूबे, मैनजेर मोजिबुल हसन, नगर मिशन प्रबंधक मणिशंकर, प्रधान सहायक मोजमिल, युवाराज बहादुर सिंह, रमण कुमार, संजीव कुमार, हरेन्द्र पटेल, संजय यादव, जुगनू आदि मौजूद रहे..

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सरैया मन में डूबने से हुई 2 छात्रों की मौत, गए थे घूमने..

गरिमा सिकारिया अपने बातों पे खरी नजर आ रही हैं, सफाई में आई तेजी..