in

बेतिया के DSP आवास में सरेआम पुलिस पर हुई अनाधुन फायरिंग, गाडी पर लगा था JDU का झंडा

बेतिया: जिले में एक बार फिर अपराधियों ने बुधवार की सुबह अपने दुस्साहस का परिचय देते हुए सदर डीएसपी संजय कुमार झा के आवास के समीप ताबडतोड़ अंधाधुंध फायरिंग की और इसके साथ ही पुलिस जीप पर भी हमला किया।
बेतिया  के DSP आवास में सरेआम पुलिस पर हुई अनाधुन फायरिंग, गाडी पर लगा था JDU का झंडा 1

मिली जानकारी के मुताबिक एसडीपीओ का आवास शहर का सबसे सुरक्षित इलाका है जहां  पर अपराधियों ने फायरिंग कर दहशत फैलाई और इसके बाद आसानी से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि अपराधी सफारी गाड़ी में सवार होकर आए थे और उन्होंने पुलिस वाहन पर भी फायरिंग की।
जानकारी के अनुसार पुलिस टीम अपराधियों के भागने की दिशा में पीछा कर रही थी, उसके बाद पुलिस ने अपराधियों की एक गाड़ी बरामद की है जिसमें जदयू का झंडा लगा हुआ है । गाड़ी लावारिस हालत में अपराधी छोड़कर भागे थे।
गाड़ी के भीतर से पूर्व विधायक राजन तिवारी के नाम का लेटर भी बरामद किया गया है। इस बीच एसपी विनय कुमार ने दूरभाष पर बताया कि अपराधियों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है और वे शीघ्र पकड़ लिए जाएंगे।

बता दे के, बिहार में बेखौफ अपराधियों ने बेतिया में एसडीपीओ आवास के सामने ही पुलिस पर फायरिंग की है।पीछा कर पुलिस ने गाड़ी को बरामद कर ली है, जिस पर अपराधी सवार थे।
बरामद गाड़ी व बेतिया एसपी विनय कुमार।


वहीं, गाड़ी पर जेडीयू का झंडा लगा हुआ है। गाड़ी के अन्दर पुलिस की मुहर लगी पूर्व विधायक राजन तिवारी के नाम का लिफाफा भी बरामद हुआ है। ये अपराधी कोर्ट परिसर के आसपास के इलाकों में घूम रहे थे और पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जैसे जवाबी कार्रवाई शुरू की तो अपराधियों की गाड़ी पंचर हो गई। इसके बावजूद अपराधी भागते रहे। बाद में वे गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। 

इस मामले मे बेतिया पुलिस अधिक्षक विनय कुमार ने बताया कि बेतिया कोर्ट परिसर में हुई बब्लू दूबे हत्या मामले में फरार चल रहे सिकंदर यादव और एक अज्ञात अपराधी की आने की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर त्वरित एक टीम का गठन कर निगरानी सेल के इंस्पेक्टर विनोद सिंह के नेतृत्व में भेजा गया। 

एसपी ने बताया कि पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गाड़ी की पहचान की जा रही है। 

What do you think?

Written by Md Ali

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जिलापदाधिकारी और चीनी मिल कर्मियों ने बाढ़ पीड़ितों के मदद के लिए राहत कोष में दिया अपना वेतन

चंपारण के लाल और NDTV न्यूज़ चैनल के शान रवीश कुमार के बारे में रोचक जानकारी