in

बेतिया के ये अभिनेता “डॉ आंबेडकर रत्न अवार्ड” से समान्नित एवं “मिस्टर बिहार” के नाम से है प्रशिद्ध।

बेतिया के ये अभिनेता "डॉ आंबेडकर रत्न अवार्ड" से समान्नित एवं "मिस्टर बिहार" के नाम से है प्रशिद्ध। 1


बेतिया: आदित्य मोहन भोजपुरी फिल्म जगत के प्रशिद्ध अभिनेताओ में से एक है। उनका जन्म बेतिया में हुआ है।इन्होंने अपनी कैरियर की शुरुवात मॉडलिंग से की थी और इन्होने थिएटर में भी काम किया है।इन्होने 2006 में मॉडलिंग में टॉप किया और उन्हें “मिस्टर बिहार” का नाम मिला। आदित्य मोहन “Mr. Glamour of Bihar” से जाने जाते है।उन्हें “डॉ आंबेडकर रत्न अवार्ड” से नवाजा भी गया है।उन्होंने भोजपुरी फिल्म जगत के बहुत सारी महत्वपूर्ण फिल्मो में काम किया है जिनमे “विजयपथ”,”एगो जंग” फिल्मे है। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म “आखिर कब तक” एवं “लाइफ के ट्विस्ट” में भी काम किया है।भोजपुरी फिल्म “बलिया के दबंगई” जो की 23 दिसम्बर को रिलीज़ हुई है इस फिल्म के लिए विशेष आभार के रूप में मिस्टर बिहार “आदित्य मोहन” ने अपनी आवाज़ दी है।वे बहुचर्चित फिल्मे “स्वर्ग” तथा “इंडिया vs पाकिस्तान” में अपने अभिनय से लोगो का दिल जितने वाले है। 
       “स्वर्ग” एक ऐसा पारिवारिक फिल्म है जो की लम्बे वर्षो से चली आ रही फूहड़ गीत और अश्लील दृश्यों वाले फिल्मो को दरकिनार करती है। क्योकि आजकल के सभी भोजपुरी फिल्मो में फूहड़ गीतों तथा अश्लील दृश्यों का चलन है जो की बिहार की संस्कृति पे धब्बा जैसा है।
     “स्वर्ग” फिल्म के निर्माता,निर्देशक तथा अभिनेतायो का हमलोग स्वागत करते है की उन्होंने बिहार की छवि के बारे में सोचा और ऐसी फिल्म को सभी लोगो के सामने लाना चाहा। हम सभी बेतियावासी और बिहारवासी इस फिल्म की सफलता की कामना करते है। 

बेतिया के ये अभिनेता "डॉ आंबेडकर रत्न अवार्ड" से समान्नित एवं "मिस्टर बिहार" के नाम से है प्रशिद्ध। 2


बेतिया के ये अभिनेता "डॉ आंबेडकर रत्न अवार्ड" से समान्नित एवं "मिस्टर बिहार" के नाम से है प्रशिद्ध। 3


What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

LIVE: कानपुर में पटरी से उतरे सियालदह-अजमेर एक्सप्रेस के 15 डिब्बे, दो की मौत, 26 घायल

चम्पारण के इस मेधावी छात्र ने “हिंदी ओलंपियाड-2016” में लहराया परचम।।