in , , , ,

बेतिया के टीचर ने दिल्ली में पत्नी और 3 बच्चों को गला रेत कर मार डाला। दिल दहला देने वाली घटना

बेतिया: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक दिल दहलाने वाला सामने आया है. दिल्ली के महरौली इलाके के वार्ड 2 में एक शख्स ने अपने 3 बच्चों और पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी शख्स ने चाकू से हत्या की है।

बेतिया के टीचर ने दिल्ली में पत्नी और 3 बच्चों को गला रेत कर मार डाला। दिल दहला देने वाली घटना 1

इसके बाद मासूम बच्चे की गला घोंटकर हत्या की गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है. हत्या करने वाले शख्स ने एक नोट भी लिखा है, जिसमें उसने कबूला कि उसने चारों लोगों की हत्या की है. वह पेशे से school टीचर है और बच्चों को होम ट्यूशन देता था. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

बेतिया के टीचर ने दिल्ली में पत्नी और 3 बच्चों को गला रेत कर मार डाला। दिल दहला देने वाली घटना 2

फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उसने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया. शख्स की दो बेटियां और एक बेटा है. बड़ी लड़की उम्र 7 वर्ष, लड़के की उम्र 5 साल और सबसे छोटी लड़की की उम्र डेढ़ महीने बताई जा रही है. आरोपी का नाम उपेंद्र शुक्ला है. उसने शुक्रवार देर रात 1 से 1.30 बजे के बीच सभी की हत्या कर दी.

उपेंद्र की बेटी और बेटा.
मृतक बच्चों में एक लड़का, दो लड़कियां और पत्नी शामिल है. पूछताछ में उस उपेंद्र ने खुद को डिप्रेशन में बताया. जिस घर में चारों लोगों के कत्ल हुए, उसी घर में आरोपी की सास भी रहती है।

बेतिया के टीचर ने दिल्ली में पत्नी और 3 बच्चों को गला रेत कर मार डाला। दिल दहला देने वाली घटना 3

उसने देखा कि उपेंद्र दरवाजा नहीं खोल रहा है तो उसने सुबह पड़ोसी को सूचना दी. इसके बाद पड़ोसियों ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया. अब उससे पूछताछ की जा रही है.

बेतिया के टीचर ने दिल्ली में पत्नी और 3 बच्चों को गला रेत कर मार डाला। दिल दहला देने वाली घटना 4

डीसीपी विजय कुमार के मुताबिक सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर पुलिस को कत्ल की जानकारी मिली. उपेंद्र शुक्ला ने तीन बच्चों और पत्नी का कत्ल किया है. उसकी दो बेटी और एक बेटा है. आरोपी ने देर रात चाकू से सभी कत्ल किए हैं.. उपेंद्र बेतिया शहर का रहने वाला है।

बेतिया के टीचर ने दिल्ली में पत्नी और 3 बच्चों को गला रेत कर मार डाला। दिल दहला देने वाली घटना 5

लाश के पास से उपेंद्र के लिखे दो नोट बरामद हुए हैं, जिसमें से एक हिंदी और एक अंग्रेजी में लिखा हुआ है. इन नोट्स में उपेंद्र ने लिखा कि ये सभी कत्ल मैंने किए हैं. मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं. डीसीपी के मुताबिक उपेंद्र की पत्नी अर्चना डायबिटीज से पीड़ित थी और आर्थिक तंगी डिप्रेशन और कत्ल की वजह हो सकती है. उसकी सबसे बड़ी बेटी की उम्र 7 साल. दूसरी बेटी की उम्र डेढ़ महीने और बेटे की उम्र 5 साल थी.

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

दबंगई: JDU सांसद बैद्यनाथ महतो के बेटों ने की मारपीट, कहा- पेट्रोल पंप उड़ा दूंगा

भगवान बचाये ऐसे सड़क हादसों से, बेतिया में पलक झपकते ही उड़े दो कारों के परखच्चे।