बेतिया का लाल अब खेलेगा IPL के मैच: राजस्थान रॉयल्स टीम में चुने गए बेतिया के समर क़ादरी

बेतिया: बिहार में 18 साल बाद क्रिकेट फिर से लौटा है,और इस साल बिहार को बीसीसीआई के घरेलू टूर्नामेंट में भाग लेने का मौका दिया गया।

बेतिया का लाल अब खेलेगा IPL के मैच: राजस्थान रॉयल्स टीम में चुने गए बेतिया के समर क़ादरी 1

विजय हजारे सहित रणजी ट्रॉफी, बीसीसीआई की सभी टूर्नामेंट में बिहार ने भाग लिया है। बिहार के ओर से पहली बार खेल रहे बेतिया के खिलाड़ी समर कादरी के लिए बहुत ही इतिहासिक दिन है, बिहार की रणजी टॉफी प्लयेर समर कादरी को आईपील 2019 में राजस्थान रॉयल की फ्रैंचाइजी ने अपने टीम में शामिल किया।अब बेतिया के समर कादरी राजस्थान रॉयल की टीम के हिस्सा है।

बेतिया का लाल अब खेलेगा IPL के मैच: राजस्थान रॉयल्स टीम में चुने गए बेतिया के समर क़ादरी 2

समर कादरी पहले झारखंड टीम से खेलते थे, लेकिन जब बिहार को बीसीसीआई से रणजी ट्रॉफी सहित सारे टूर्नामेंट में खेलने का मौका दिया गया..तो उन्होंने बिहार के ओर से खेलने का फैसला किया। समर कादरी ने रणजी ट्रॉफी , विजय हजारे ट्रॉफी सैयद ,मुस्ताक अली ट्रॉफी में अच्छे प्रदर्शन के बाद उनको दुनिया के सबसे बड़े टी-20 लीग इंडियन प्रमियर लीग में राजस्थान के टीम से मौका दिया गया। इससे पहले बिहार के कुछ खिलाड़ी झारखंड से आईपीएल में अपनी जगह बना चुके है ,ईशान किशन,अनुकूल रॉय ,नदीम।

बेतिया का लाल अब खेलेगा IPL के मैच: राजस्थान रॉयल्स टीम में चुने गए बेतिया के समर क़ादरी 3

समर क़ादरी बेतिया के प्रो• सफदर इमाम कादरी के सुपुत्र है। बेतिया के क्रिकेटर को बड़े टूर्नामेंट में खेलते हुए देखना हम बेतियावासियो, चम्पारण एवं बिहारवासियो को सुकून देने वाला होगा।
समर क़ादरी के अच्छे प्रदर्शन के लिए हम सब की प्राथना हैं, एवं ऐसे ही हम बेतियावासियो एवं बिहारवासियों का नाम आप देश विदेश में रौशन करें।

Leave a Comment