in

बेतिया और नरकटियागंज की छात्राओ को बिहार टीम में मिली जगह

बेतिया: अखिल भारतीय अंडर 17 महिला फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए चयनित बिहार  की टीम में पश्चिमी चंपारण से 4 खिलाड़ियों को शामिल होने का गौरव प्राप्त हुआ है। पश्चिमी चंपारण के इन 4 खिलाड़ियों में प्रियांशु कुमारी आरएलएसवाई कॉलेज, बेतिया  जबकि ममता कुमारी, अंशु कुमारी, पल्लवी कुमारी टी पी वर्मा कॉलेज नरकटियागंज की छात्रा है।  खेल कूद प्रशिक्षक सुनील वर्मा ने बताया की 10 से 21 जुलाई तक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया जिनमे 60 खिलाड़ियों ने भाग लिया आईं रम में स्टेट टीम के लिए 20 खिलाड़ियों का चयन किया गया। जिनमे चार पश्चिमी चंपारण की खिलाड़ी शामिल है, इन चार खिलाड़ियों में ममता पहली बार  चुनी गयी हैं।

बेतिया और नरकटियागंज की छात्राओ को बिहार टीम में मिली जगह 1

     अखिल भारतीय महिला महिला फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन भुवनेश्वर में किया गया है। ये प्रतियोगिता 26 जुलाई से 8 अगस्त तक चलेगी जिसमे 26 राज्यो के टीम भाग लेगी।

                       स्टेट टीम में शामिल इन खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के सात टीम की कामयाबी के लिए प्राचार्य डॉ विनोद वर्मा, फुटबॉल के जिला सचिव विजय श्रीवास्त, उपाध्यक्ष मो मुस्तफा, रेफरी संघ के अध्य्क्ष दिनेश गुप्ता, जवाहर प्रशाद, टाउन क्लब के अध्य्क्ष अखिलेश राज, अवधकिशोर सिन्हा आदि ने बधाई दी।

आप चारो को अपना बेतिया टीम और अपना बेतिया पेज सभी सदस्य के तरफ से हार्दिक बधाई।आप लोग पूरे देश में बिहार और चंपारण का नाम रौशन करे आपकी जीत और उजव्वल भविष्य की कामना करते है।

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मानव तस्करी के आरोप में एक गिरफ्तार

ब्रेकिंग न्यूज़ दिन दहाड़े पुजारी की हत्या