in

बस अंतिम अप्रूवल, और बनने लगेगा छावनी ओवरब्रिज..साँसद,डीएम के साथ जा के छावनी जाम देखें, बड़े अधिकारी

बेतिया: आज 2घंटा पहले अपने प्रियत्तम साँसद श्री संजय जयसवाल जी ने फेसबुक माध्यम से लोगो को बताया के छावनी ओवरब्रिज ना बनने का का कारण पब्लिक वर्क डिपार्टमेंट(PWD) हैं,

बस अंतिम अप्रूवल, और बनने लगेगा छावनी ओवरब्रिज..साँसद,डीएम के साथ जा के छावनी जाम देखें, बड़े अधिकारी 1

क्योंकि PWD नक़्शे का फाईनल अप्रोवल के लिए 2महीना से लटकाया हुआ हैं।
संजय जयसवाल ने बताया के आज बेतिया में PWD के सेक्रेटरी आये हुए थे। जिनसे छावनी ओवरब्रिज सम्बंधित बात करने के लिए बेतिया डीएम के साथ, PWD के सचिव को छावनी ले गए थे। जहाँ वो वहाँ की जाम का नज़ारा अधिकारियों को दिखा सके,

बस अंतिम अप्रूवल, और बनने लगेगा छावनी ओवरब्रिज..साँसद,डीएम के साथ जा के छावनी जाम देखें, बड़े अधिकारी 2

साथ ही संजय जयसवाल ने छावनी ओवरब्रिज के लिए आवाज़ उठाने वालों से तथा संगठनों से अनुरोध किये थे के शालीनता से बेतिया छावनी की समस्या PDW के सचिव के रखें।
एक बार फिर संजय जयसवाल ने ओवरब्रिज में देरी के लिए बिहार सरकार पर निशाना बनाया हैं, उनका कहना हैं के हर बार केंद्र और रेलवे से काम करवा देता हूँ पर बार बार बिहार में मामला लटक जाता हैं।
उन्होंने कहा के पिछले 2बार कोशिस करने पर भी पर्थ निर्माण विभाग के मंत्री नन्द किशोर जी से मुलाकात नहीं हो सकी,

बस अंतिम अप्रूवल, और बनने लगेगा छावनी ओवरब्रिज..साँसद,डीएम के साथ जा के छावनी जाम देखें, बड़े अधिकारी 3

 पर आज उपमुख्यमंत्री सुशिल मोदी जी के यहाँ निश्चित ही नन्द किशोर जी से मुलाक़ात हो जाएगी। उन्होंने कहा के बेतिया तथा चम्पारण के लोग सचमुच में छावनी ओवरब्रिज के लिए गम्भीर हैं, और आज से बेहतर विकल्प उनके पास नहीं होगा। यहाँ के संगठनों को अगर आंदोलन भी करना हैं छावनी ओवरब्रिज के लिये तो ये सही समय हैं।
साथ ही उन्होंने लोगो से ये भी बाते कही के कुछ दिनों में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार जी आने वाले हैं, तो नागरिकों को उनसे कहनी चाहिए कि सब अप्रूवल मिलने के बाद टेंडर होने के बाद भी फाईनल अप्रूवल के लिए बिहार सरकार के पास 2महीनों से पड़ा हुआ हैं। लोगो की समस्या जान नितीश जी कार्य को तेजी से करने का आदेश दे सकते हैं।

छावनी में जा के आने के बाद संजय जी ने अभी ये पोस्ट डाला..

जिला पदाधिकारी पश्चिमं चम्पारण को धन्यवाद कि उन्होंने स्वयं pwd /rcd सचिव को छावनी ले जाकर इस overbridge और विभाग मे pending फाइल के बारे मे बताया . उन्होंने भी आश्वस्त किया कि वह शीघ्र ही कैबीनेट मे भेज देंगे . कायदे से यह सब काम तो विधायक का था पर बेतिया कि जनता उन से इतनी नाउम्मिद है कि बिहार सरकार के हर मसले पर भी मेरी तरफ ही देखती है. सांसद का काम केवल केन्द्र सरकार से सम्बंधित होता है पर बेतिया मे जो भी मामला हो सभी पर मुझसे ही सवाल होता है और जहां तक हो सके मैं ईमानदारी से प्रयास भी करता हूँ . जबकी दुसरे सभी विधान सभाओं मे बिहार सरकार से सम्बंधित सारे काम विधायक करते हैं .

इसके बाद संजय जी ने बेतिया विधायक मदन मोहन पर जमके निशाना साधा के राज्य सरकार से काम कराने की सारी जिम्मेदारी विधायक की होती हैं, फिर भी लोग मुझपर सवाल उठाते हैं, खैर संजय जयसवाल के इस काम के लिए सारे शहरवासियों के तरफ से धन्यवाद …

बता दें के छावनी ओवरब्रिज ना बन पाने पर आम जनता संजय जायसवाल पर सवाल उठाती रहती हैं, के वो अपने व्यक्तिगत कारणों के वजह से नहीं बनाना चाहते ओवरब्रिज, और लोगो में उनके लिए आक्रोश का ये आलम हैं के  हाल में ही लोग छावनी ओवरब्रिज को लेकर साँसद जी को टारगेट में ले के मीम बनाना शुरू कर दिए हैं जो फेसबुक व्हाट्सप्प जम कर शेयर भी कर रहे हैं जो कुछ यूँ हैं..

बस अंतिम अप्रूवल, और बनने लगेगा छावनी ओवरब्रिज..साँसद,डीएम के साथ जा के छावनी जाम देखें, बड़े अधिकारी 4
1st

बस अंतिम अप्रूवल, और बनने लगेगा छावनी ओवरब्रिज..साँसद,डीएम के साथ जा के छावनी जाम देखें, बड़े अधिकारी 5
2nd
बस अंतिम अप्रूवल, और बनने लगेगा छावनी ओवरब्रिज..साँसद,डीएम के साथ जा के छावनी जाम देखें, बड़े अधिकारी 6
3rd
बस अंतिम अप्रूवल, और बनने लगेगा छावनी ओवरब्रिज..साँसद,डीएम के साथ जा के छावनी जाम देखें, बड़े अधिकारी 7
4rth


…खैर आज के सचिव जी आये  और हमें भरोसा दिलाया के जल्द ही छावनी ओवरब्रिज की पेंडिंग फाइल जल्द ही कैबिनेट भेज देंगे, शायद इस दफा कुछ अच्छी खबर आये बेतियावासियों के लिए ,

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बुद्धा पार्क के तर्ज पर बनेगा डोलबाग़ में पर्यटन स्थल, डीएम ने भेजा प्रस्ताव..

VIP नंबर्स का घोटाला आया सामने, संजय जयसवाल और राजद नेता के पास हैं एक ही..