फिर एक दर्दनाक सड़क हादसा, कार टेम्पू की भिड़त में एक की मौत नौ लोग..

फिर एक दर्दनाक सड़क हादसा, कार टेम्पू की भिड़त में एक की मौत नौ लोग.. 1


बेतिया: बेतिया-मोतिहारी मुख्य पथ पर मछली लोक के समीप मंगलवार की सुबह टेम्पो व कार की आमने-सामने की भिड़ंत में एक की मौत हो गयी और नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक ही परिवार की चार महिलाओं समेत सात शामिल हैं। मुफस्सिल थानाध्यक्ष रमेश चन्द्र उपाध्याय ने बताया कि मृतक की पहचान हरसिद्धि प्रखंड की पन्नापुर रंजिता पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अरुण कुमार के पिता काशी प्रसाद के रूप में की गई है। 

घायलों में कार चालक सत्येन्द्र कुमार (कोबेया, हरसिद्धि), टेम्पो चालक संत साह, सोनू कुमार, शांति देवी, रामबाबू साह, रंभा देवी (सभी शनिचरी, मिश्रौली निवासी), तिलक साह, उर्मिला देवी, नानमती देवी(कुमारबाग, चनपटिया) शामिल हैं। 

फिर एक दर्दनाक सड़क हादसा, कार टेम्पू की भिड़त में एक की मौत नौ लोग.. 2


थानाध्यक्ष ने बताया कि कुमारबाग निवासी घायल तिलक साह के बहनोई धनेश्वर साह की मौत हो गई थी। अंतिम संस्कार में भाग लेने तिलक साह अपनी पत्नी उर्मिला देवी, भौजाई पानमती देवी, भांजी शांति देवी, भांजी के पति रामबाबू साह, शांति के देवर सोनू कुमार तथा एक अन्य रिश्तेदार रंभा देवी के साथ छपवा के श्रीपुर गांव जा रहे थे। सभी संत साह के टेम्पो में सवार थे। बारिश के बीच टेम्पो मोतिहारी की तरफ से आ रहे कार से टकरा गया। हादसे में कार में सवार काशी प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं कार चला रहा सत्येन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को निकालकर इलाज के लिए एमजेके अस्पताल भेजवाया है। चिकित्सकों ने गंभीर रूप से जख्मी टेम्पो चालक संत साह को पटना रेफर कर दिया है।

Leave a Comment