नगर के विकाश के लिए पारित की गयी 97करोड़ की राशि

नगर के विकाश के लिए पारित की गयी 97करोड़ की राशि 1



बेतिया। नगर परिषद कार्यालय में सोमवार को नप बोर्ड की बैठक हुई। इसमें सभापति अनीस अख्तर समेत अधिकांश वार्ड पार्षद मौजूद रहे। बैठक में नगर परिषद क्षेत्र के सभी वार्डो के विकास पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में करीब 97 करोड़ का बजट पारित किया गया ताकि शहर का चौतरफा विकास हो सके। 
वहीं नगर की सफाई व्यवस्था और भी चुस्त दुरुस्त बनाने को लेकर सफाई कर्मियों की संख्या बढ़ाने पर भी चर्चा हुई। बैठक में मुख्य रूप से पिछली बैठक की कार्यवाही की संपुष्टि की गई। साथ ही नगर परिषद की योजना की समीक्षा तथा क्रियान्वयन पर विचार विमर्श किया गया। 
                                                                               नगर में सफाई व्यवस्था की समीक्षा की गई। नगर परिषद क्षेत्र से हो¨ल्डग टैक्स से प्राप्त राशि के ब्योरा पर भी चर्चा की गई। नगर परिषद की बजट पर चर्चा व स्वीकृति ली गई। सभापति के आदेश से कुछ अन्य मुद्दों पर भी विचार विमर्श हुआ, 
जिन्हें सार्वजनिक नहीं किया गया। मौके पर सभापति अनीस अख्तर,पूर्व सभापति जनक साह, पार्षद सूर्यकांत मिश्र, आनंद ¨सह, पारस राम, इजहार हुसैन, म. हसनैन, इरशाद अख्तर उर्फ दुलारे, दिनेश कुमार, बिनोद चौहान, अरमान अहमद, रईशलाल गुप्ता, चित्रा देवी, मधु देवी, उर्मिला देवी, जोहरा खातुन, आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment