in

दो छात्राओ का हुवा अपहरण

दो छात्राओ का हुवा अपहरण 1



बेतिया : जिले में अलग-अलग जगहों से 8वीं की छात्रा सहित एक किशोरी का अपहरण कर लिया गया है. अपहृत छात्रा नौतन थाना के मध्य विद्यालय पतहरी की आठवीं वर्ग में पढ़ती है. इस बाबत छात्रा के पिता ने नौतन थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में खड्डा के रंजन कुमार, संगीता देवी, दिनेश पटेल, बब्लू पटेल को आरोपी बनाया गया है. प्राथमिकी में बताया गया है कि छात्रा स्कूल में पढ़ने गयी थी. लेकिन शाम तक घर नहीं लौटी. काफी खोज-बीन करने पर पता चला कि आरोपियों ने अपहरण कर लिया है. नौतन थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
×
वहीं गोनौली से 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण उसके दरवाजे से कर लिया गया है. इस बावत किशोरी की मां ने मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में पूरनी गोनौली के सुजीत पासवान, पप्पू मांझी, महेश मांझी, राजगुरू मांझी, पन्ना देवी, रानी पकड़ी के झुनझुन साह को आरोपी बनाया गया है. 

मुफस्सिल थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने बताया है कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. उन्होंने बताया कि किशोरी के अपहरण में झुनझुन के बाइक का हीं प्रयोग किया गया है.

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ब्रेकिंग: इंटर का एडमिट कार्ड के लिए जारी हुआ समय, डाउनलोड करें…

अब बड़ा रमना का विकास करने के लिए होगा संघर्ष : समाजसेवी।।