in

छावनी ओवरब्रिज के मुद्दे पर सामाजिक विकास संगठन ने सौंपी अनुमंडल पदाधिकारी को चिठ्ठी

छावनी ओवरब्रिज के मुद्दे पर सामाजिक विकास संगठन ने सौंपी अनुमंडल पदाधिकारी को चिठ्ठी 1

छावनी ओवरब्रिज के मुद्दे पर सामाजिक विकास संगठन ने सौंपी अनुमंडल पदाधिकारी को चिठ्ठी 2


बेतिया : जैसा की आप सब जानते है और जूझते आ रहे है। हमारे बेतिया की सबसे बड़ी परेशानीयो में से एक छावनी ओवरब्रिज  जो की दिन बदिन हमारे लिए नासूर सा बनता जा रहा है। हर कुछ दिन पर यहाँ जाम के चलते झगडे लोग लेट होते जान भी जा चुकी है। 
सब बस आश्वासन देकर चले जाते हो जैसे की वो इतने बड़े मामले के बदले में नहीं किसी का झगड़ा छुडाने आये हो। हमारे सांसद और विधायक की तो छोडो वो तो मुझे इस लायक भी नहीं लगते की उनके बारे में इसमें लिखु। जैसा की हम सब जानते है की छ्वानी ओवरब्रिज। जैसा की हम सब जानते है की छ्वानी ओवरब्रिज को लेकर सामाजिक विकास संगठन लगातार लगा हुवा है तथा आन्दोलन भी किया गया था अब इस संगठन ने अनुमंडल पदाधिकारी को पत्र लिखा है । जिसमे कहा गया हैछावनी रेल ब्रिज के निर्माण के लिए अनेको प्रयासों के बावजूद अब तक कुछ हासिल न हो पाया निराशा और सान्तवना के अलावा कुछ हमें मिला नहीं प्रशास्निक एवं राजनितिक स्तर पर बस हमें क्षलने का प्रयास किया गया है जनता तथा सगठनो को आन्दोलन करने को विवश होना पद रहा है।
हाल ही में जनता तथा सगठन ने मिलकर चक्का जाम करके अपना विरोध प्रकट किया था परन्तु सिर्फ आश्वासन क अलावा कुछ हासिल ना हो सका।इस पत्र में ये भी कहा गया है की अगर जल्द ही कोई ठोस कदम ना उठाए गए तो मजबूरन एक बड़े आन्दोलन को हम विवश होंगे और इसके ज़िम्मेदार जन प्रतिनिधि होंगे

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मंडलकारा में बंद एक कैदी की मौत की अफवाह पर हंगामा !

अगर बेतिया के लोगों ने खुले में कचरा फेंका, तो भरना होगा जुर्माना..