in

घर से बुलाकर युवक को दोस्तों ने मारी गोली, बसवरिया की घटना

बेतिया: बिहार के बेतिया में एक युवक को उसके ही दोस्तों ने घर से बुलाकर गोली मार दी. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. आरोपी दोस्त घटना के बाद से फरार हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है..

घर से बुलाकर युवक को दोस्तों ने मारी गोली, बसवरिया की घटना 1



मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सनसरैया नहर के साइफन के पास की है. घायल युवक मुकुंद कुमार शहर के बसवरिया का रहने वाला है. उसके दोनों आरोपी दोस्त भी बसवरिया के ही रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. घटना के बारे में घायल युवक मुकुंद के भाई अजय कुमार ने बताया कि मुकुंद के दो दोस्त घर पर आए और उसे बुलाकर ले गए. इसके बाद उन्होंने मुकुंद को गोली मार दी. हालांकि अभी घटना के पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि घायल युवक के परिजन की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. घटना के बाद से पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गंदगी को देख स्थानिये लोगो का फुटा गुस्सा, सड़क जाम कर किया नगर परिषद का विरोद्ध

छावनी ओवरब्रिज महज एक सपना नहीं, हक़ीक़त हैं..ROB के लिए 81Cr का निकला टेंडर,