in

काली बाग में प्रेम प्रसंग मामले में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई..आक्रोशित लोगों ने सोवा बाबू चौक पर लाश रख घंटो किया विरोद्ध

बेतिया: प्रेम प्रसंग मामले में बेतिया जिले के पुरानी गुदरी मुहल्ले में शुक्रवार की देर रात एक युवक की चाकू से गोद हत्या कर दी गयी। मृतक राजेन्द्र साह का पुत्र बड़का बाबू (22) बताया गया है।
काली बाग में प्रेम प्रसंग मामले में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई..आक्रोशित लोगों ने सोवा बाबू चौक पर लाश रख घंटो किया विरोद्ध 1

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शनिवार की सुबह शहर के सोआबाबू चौक पर की आगजनी कर आवागमन ठप कर दिया। लोगों को मनाने  पुलिस उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं। बावजूद इसके लोगों का गुस्सा कम नही हुआ, विरोध प्रदर्शन जारी है।
स्थिति को देखते हुए आसपास के विभिन्न थानों की पुलिस और पुलिस लाइन से काफी संख्या में पुलिस बल के जवानों को बुला लिया गया है। मौके पर एसपी विनय कुमार, डीएसपी नगर थानाध्यक्ष नित्यानद चौहान, कालीबाग़ ओपी के प्रभारी मनीष कुमार शर्मा सदलबल मुस्तैद हैं।
जानकारी के अनुसार मृतक युवक बड़का अपने घर में था इसी बीच तीन चार हमलावर घर में घुसे और युवक पर चाक़ू से वार कर घायल कर दिया। चीख-पुकार सुनकर परिजन दौड़े तब तक हमलावर  फरार हो गए थे। घायल युवक को स्थानीय एमजेके अस्पताल पहुचाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने हत्या के मामले में एक कोचिंग संचालक समेत तीन चार लोगों को शक के दायरे में रखा है। मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद में पुलिस जुटी है।

पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। पुलिस टीम गठित कर छापेमारी का निर्देश दिया गया है।विनय कुमार, पुलिस अधीक्षक, बेतिया

बता दे के, पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया नगर थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी है। 
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को कि बताया कि बेतिया के बिलाकी सिंह चौक निवासी बड़े शाह शुक्रवार रात अपने घर पर खाना खा रहा था तभी पड़ोस के रहने वाले राजेश कुमार और राम बाबू वहां पहुंचे और किसी काम की बात कहकर अपने साथ लेते गये। 
काली बाग में प्रेम प्रसंग मामले में युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई..आक्रोशित लोगों ने सोवा बाबू चौक पर लाश रख घंटो किया विरोद्ध 2


काफी देर तक जब बड़े शाह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो घर से कुछ दूरी पर ही हरनाथ स्कूल के निकट युवक का शव मिला। मृतक के शरीर पर कई जगह गहरे निशान थे जिससे ऐसा लगता है कि उसकी चाकू मारकर हत्या की गयी है। 
सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में मृतक के परिजनों ने संबंधित थाना में एक नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है। मामले की छानबीन की जा रही है। घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जाता है। इस बीच आज सुबह घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग उग्र हो गये तथा सोआ बाबू चौक पर शव को रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं। स्थानीय लोग घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नीतीश – भाजपा गंठबंधन की खुशी में इंद्रजीत ने दो दिनों तक दी फ्री रिक्शा सेवा

चोटी कटवा का अब दहशत अपने चम्पारण में भी, सामने आये दो मामले