in

एकतरफा प्यार करना पड़ा विपुल को महँगा, आदित्य बोला विपुल करता था प्रेमिका को परेशान

मोतिहारी: शहर के शांतिपुरी मोहल्ला में दसवीं के छात्र विपुल हत्याकांड की वजह एक हसीना है. विपुल उस हसीना से एकतरफा बेपनाह मोहब्बत करता था. उसने कई  बार प्यार का इजहार भी किया, लेकिन हसीना उससे नहीं, बल्कि आदित्य को दिलोजान  से चाहती थी.

एकतरफा प्यार करना पड़ा विपुल को महँगा, आदित्य बोला विपुल करता था प्रेमिका को परेशान 1

उन्होंने अपनी आशिक से विपुल की हरकतों की शिकायत की, जिसके  बाद आदित्य ने मंगलवार की रात एक साजिश के तहत उसको घर से टहलने के बहाने बुला कर ले गया, उसके बाद चाकू से  गोद उसकी हत्या कर दी. इसबात  का खुलासा आदित्य की गिरफ्तारी के बाद हुआ है. आदित्य ने पूछताछ में खुलासा किया है कि मोहल्ले की एक लड़की से  वह प्यार करता है. लड़की भी उससे बेपनाह प्यार करती है.

दोनों के परिजनों को उनकी प्रेम कहानी का पता चला, जिसके बाद दोनों ने बातचीत बंद कर दी,लेकिन उनके बीच प्यार कम नहीं हुआ. उन दोनों की प्रेम कहानी से अंजाम विपुल भी मन ही मन उस हसीना से प्यार करने लगा था.

कई बार उसको प्रपोज भी किया. उसे जब पता चला कि वह जिसको चाहता है, वह लड़की आदित्य से प्यार करती है. लड़की के करीब जाने के लिए विपुल ने आदित्य से दोस्ती बढायी.तबतक लड़की ने आदित्य को विपुल की हरकत से अवगत करा चुकी थी. इसका फायदा उठा आदित्य ने मंगलवार की रात उठाया.

एकतरफा प्यार करना पड़ा विपुल को महँगा, आदित्य बोला विपुल करता था प्रेमिका को परेशान 2

 वह विपुल को टहलने के लिए घर से बुलाकर ले गया, उसके बाद शांतिपुरी मोहल्ला स्थित एसबीआइ एटीएम के पास ही चाकू गोद उसकी हत्या कर दी. बताते चले कि विपुल पकड़ीदयाल वार्ड पांच का रहने वाला था.मां व भाई के साथ शांतिपुरी में रहकर पढाई करता था. वहीं आदित्य व उसकी प्रेमिका भी शांतिपुरी मोहल्ला की रहने वाली है.

*==आदित्य व हसीना के बीच थी बेपनाह मोहब्बत==*

*==प्यार पर डाला डोरा, तो उतार दिया मौत के घाट==*

*==टहलने के लिए घर से बुलाया था बाहर==*

*==रेलवे स्टेशन पर गुजारी रात==*


विपुल को ताबड़तोड़ चाकू मारने के बाद आदित्य खून से सना चाकू शांतिपुरी मोहल्ला स्थित नाला में फेंक दिया, उसके बाद भागकर बापूधाम रेलवे स्टेशन चला आया. उसने रात रेलवे स्टेशन पर गुजारी. तबतक सुबह होते ही पुलिस के हत्थे चढ गया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है.

*===बाप को भी जाना पड़ा जेल==*

विपुल के पिता ने आदित्य सहित उसके पिता दीनानाथ  सिंह व मोहल्ले के ही छोटू कुमार सिंह को आरोपित किया है. पुलिस ने आदित्य सहित उसके पिता दीनानाथ को गिरफ्तार कर लिया है. नगर इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों बाप-बेटे को प्राथमिकी के आधार पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. अन्य की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है..

स्रोत: दैनिक खोज खबर

What do you think?

Written by Md Ali

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अभियंता के आवास पर हुई फायरिंग

सेंट्रल बैंक में शॉट सर्किट से हुई लाखो की क्षति