in

सरैया मन में डूबने से हुई 2 छात्रों की मौत, गए थे घूमने..

बेतिया: बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैयामन झील में बुधवार की दोपहर डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर थानाध्यक्ष दल बल के साथ झील पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से युवकों के शव को झील से बरामद किया।

सरैया मन में डूबने से हुई 2 छात्रों की मौत, गए थे घूमने.. 1

थानाध्यक्ष विजय यादव ने बताया कि बेतिया शहर के चार युवक बेतिया दलित टोला के बब्लू मल्लिक का 14 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार, तीन लालटेन भोला कॉलोनी निवासी मथूरा महतो का पुत्र 15वर्षीय पुत्र प्रदीप कुमार, सागर पोखरा निवासी महम्मद हारून का 15वर्षीय पुत्र सरफराज व महावत टोली निवासी श्रवण खां का 16वर्षीय पुत्र वजीद खां घूमने के लिए सरैयामन जंगल आए थे। जहां वे सरैयामन में स्थित टावर संख्या एक के करीब झील में स्नान करने लगे। 

इसी दौरान बिट्टू व प्रदीप की डूबने से मौत हो गई। वहीं वजीद व सरफराज ने उन्हें डूबता देख चिल्लाना शुरु किया, लेकिन तब तक वे डूब चुके थे। इधर, थानाध्यक्ष ने सरफराज व वजीद को हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि इनसे पूछताछ के बाद ही विशेष कुछ कहा जा सकता है। प्रथम दृष्टया नहाने के क्रम में डूबने से ही युवकों की मौत हुई है। इधर मौत की खबर सुन मृत युवकों के परिजन व आस-पास के लोग पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया एमजेके अस्पताल भेज दिया है।

सरैया मन में डूबने से हुई 2 छात्रों की मौत, गए थे घूमने.. 2
सरैयामन


बैरिया में डूबने से मौत का लगातार यह दूसरा मामला है. मंगलवार को जहां गंडक नदी में डूबने से पोखरिया घाट की प्रेमलता, अंतिमा व मनीषा की मौत हो गयी थी. यह तीनों घास काट कर नदी पार करके वापस आ रही थी. इसी दौरान डूब रही एक बच्ची को बचाने के दौरान तीनों की डूबने से मौत हो गयी. वहीं, दूसरे ही दिन बुधवार को सरैयामन में दो छात्रों की डूबने से मौत का मामला आया है.

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जानिए बेतिया के लाल मनोज वाजपाई कि शुरुआत की अनसुनी बाते..

बेतिया को बिहार का सबसे सुंदर शहर बनाना है : गरिमा सिकारिया