in , , ,

बेतिया के खिलाड़ीयो ने जीता गोल्ड मेडल

बेतिया: किसी ने सही कहा हैं  दिल से और लगन से कोई भी काम करो तो सफलता जरूर मिलती हैं। इस बात को सच साबित किया हमारे जिले के इन खिलाड़ियों ने। ये खिलाड़ी अपने प्रतिभा का लोहा जिलास्तर, राज्यस्तरीय से मनवाते हुए अब अंतरास्ट्रीय स्तर तक पहुच गए है। आपको बता दे कि साउथ एशिया चैंपियनशिप का आयोजन विगत 28 दिसंबर और 29 दिसंबर को तालकटोरा इंडोर स्टेडियम दिल्ली में हुआ था जिसमे जिले का नाम रौशन करने वाले कराटे खिलाड़ी पंकज कुमार पांडेय और खुशबू कुमारी गोल्ड मेडल से सम्मानित हुए। इस चैम्पियमशिप मे नेपाल, श्रीलंका, भूटान और भारत के खिलाड़ी भाग लिये थे। जिसमें चंपारण के तरफ से तीन खिलाड़ी पंकज, खुशबू, और अजित कुमार पटवा भाग लिए थे।

बेतिया के खिलाड़ीयो ने जीता गोल्ड मेडल 1

इनमे खुशबू, पंकज को गोल्ड व अजित को रजत पदक प्राप्त हुआ।प्रशिक्षक सह कराटे एसोसिएशन के सचिव अजय कुमार साह भी बधाई के पात्र हैं। उनके कुशल नेतृत्व व प्रशिक्षण के उपरांत ही यह संभव हुआ।

 कहने को तो हमारा शहर अपना बेतिया बहुत छोटा है लेकिन यहा के लोग बहुत परिश्रमी है । आप तीनो को अपना बेतिया टीम के तरफ से और उनके पाठक के तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं आप ऐसे ही हमारे जिले का नाम रौशन करते रहें।😊

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अब बेतिया का उत्तरप्रदेश से सीधा होगा संपर्क, 25 जनवरी को योगी जी करेंगे पुल का शिलान्यास

विलुप्त हुई पक्षि की प्रजाति जिले में मिली, देखने के लिए लगा हुजूम