in , , , ,

छात्रसंघ चुनाव:-बेतिया में भी बनने लगी रणनीति

छात्रसंघ चुनाव की बिगुल बजते ही सभी छात्र संगठनों ने अपनी गतिविधियां बढ़ा दी है, शहर से लेकर गांव तक और बड़े मॉल से लेकर पान-चाय के दुकान पर भी छात्र संघ चुनाव के ही चर्चे सुनने को मिल रहे है।

छात्रसंघ चुनाव:-बेतिया में भी बनने लगी रणनीति 1

इसी क्रम में महारानी जानकी कुंवर महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की सम्मेलन भी शुरू कर दी गई है।


रविवार को छात्र आइसा के तरफ से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ.जहां सैकड़ों की संख्या में छात्र मौजूद रहे।

छात्रसंघ चुनाव:-बेतिया में भी बनने लगी रणनीति 2

सम्मेलन को संबोधित करते हुए  छात्र नेता पंकज कुमार चौबे ने कहा कि विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय को दुरुस्त कराना,शिक्षकों की कमी को दूर करना,वर्ग का नियमित संचालन करना और छात्र समस्याओं को समाप्त करना जैसे तमाम मुद्दों के साथ छात्र आइसा जिले के सभी अंगीभूत महाविद्यालयों में अपनी प्रत्याशी उतारेगा, उन्होंने कहा कि छात्र आयशा पहले से भी छात्र हित के लिए संघर्ष करते आया है और आगे भी करता रहेगा।

वही राष्ट्रीय आजाद मंच के जिला कार्यकारिणी समिति का बैठक कमलनाथ नगर स्थित कोचिंग कैंपस में संपन्न हुई.
छात्र संघ चुनाव पे आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिला सचिव नीतीश सिंह ने कहा कि आज़ाद मंच.जिले में विश्वविद्यालय के सभी अंगीभूत कालेजों में सभी पदों पर अपने प्रत्याशी उतारेगा.वही मंच के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शैलेश कुमार दुबे ने चुनावी मुद्दों पर चर्चा करते हुए कार्यकर्ताओं से प्रचार-प्रसार एवं जनसंपर्क अभियान में तेजी लाने का अपील किया.

जिला अध्यक्ष गोलू कुमार मिश्र ने कहा कि आजाद मंच दलगत राजनीति से ऊपर उठकर छात्र हित एवं समाज हित में कार्य करते रहता है.एवं किसी राजनीतिक दल या उसके नेता से किसी प्रकार का संबंध नहीं रखता.हम हमेशा छात्रों की समस्याओं पर मुखरता से अपनी आवाज बुलंद करते आए है।
जिला प्रवक्ता राजमणि मिश्र ने छात्रों से जातपात,धर्म एवं दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर देशहित में सही प्रत्यासी को मतदान करने का युवाओं से अपील किया .बैठक में सुनील कुशवाहा,रौशन सिंह,शशांक कुमार,नेशार अंसारी,उत्कर्ष राज,सुधांशू कुमार यादि ने कहा कि छात्र संघ चुनाव में सभी सीटों पर आज़ाद मंच के प्रत्याशी भारी बहुमत से जीत हासिल करेंगे,इसके लिए कार्यकर्ताओं को अभी से ही मेहनत करने की आवश्यकता है।

उधर छात्र जदयू के नेता शशि कुमार कुशवाहा ने बताया कि छात्र जदयू अपने छात्र हित के कार्यों के बदौलत जिले के सभी सीटों पर अपना प्रत्याशी घोषित करेगा.छात्र जेडीयू ने नारा भी दिया है की “जेपी तेरा मिशन अधूरा,छात्र जदयू करेगा पूरा”।

छात्रसंघ चुनाव:-बेतिया में भी बनने लगी रणनीति 3

वही रविवार को महारानी जानकी कुंवर महाविद्यालय परिसर में ASFI और SFI ने भी बैठक कर चुनावी मैदान में उतरने का घोषणा कर दिया है. बैठक में अभिमन्नु राव सहित दर्जनों छात्र नेता मौजूद रहे।

उधर जन अधिकार छात्र परिषद के नेता मिठू कुमार गुप्ता ने भी अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से आज शाम चुनावी मैदान में प्रत्याशी उतारने का संकेत दे दिया है।
यहां बताते चलें कि आगामी 18 मार्च को अध्यक्ष,उपाध्यक्ष,सचिव संयुक्त सचिव एवं कोषाध्यक्ष के पद के लिए छात्रसंघ चुनाव होना है जिसके लिए नामांकन तिथि 10 मार्च तय की गई है.चुनाव में लाउडस्पीकर का प्रयोग वर्जित है साथ ही किसी प्रकार का प्रिंटेड पोस्टर का उपयोग भी वर्जित है।

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ो की लागत से चकाचक होंगे शहर के तीन सड़क, तीन लालटेन-हरिवाटिका रोड की भी बदलेगी सूरत

शहर के तालाब से मिल रहे शव, लोग दहशत में