चोटी कटवा का अब दहशत अपने चम्पारण में भी, सामने आये दो मामले

बेतिया: थाना क्षेत्र के ग्राम सिरसिया में बाल काटने की खबर का बाजार गर्म है। सोमवार को ज्यों ही ये खबर मिली गांव के विंध्याचल शाह की लड़की मुन्नी कुमारी (10) रविवार रात्रि 8बजे के लगभग घटना के समय सभी लोग घर के बाहर बैठे थे। इसी दौरान मुन्नी उठकर घर में गई और फिर दौड़ते हए बाहर निकली वरोने लगी और बताई कि मेरा बाल किसी ने काट दिया है। ग्रामीणों ने बताया कि वह रोते रोते मुर्छित भी हो गयी। सोमवार की सुबह से मुन्नी के घर वाले किसी ओझा फकीर को दिखाने गए हैं । इस कारण उनके घरवालों से सीधे बातचीत नहीं हो सकी। इधर साठी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि सुबह में इस तरह का अफवाह पर पुलिस गांव में भेजा गया। परंतु इस घटना की पुष्टि नहीं हुयी। वहीं एसडीपीओ अमन कुमार ने कहा कि इसकी जांच की गयी है। घटना पूरी तरह अफवाह निकली। अफवाह फैलानेवालों पर भी नजर रखी जा रही है।

चोटी कटवा का अब दहशत अपने चम्पारण में भी, सामने आये दो मामले 1


मोतिहारी के पकड़ीदयाल नगर पंचायत वार्ड नम्बर 11 में भी चोटी कटवा गिरोह का अफ़वाह तेज़ी से फैलाया जा रहा है।
ताज़ा मामला सियाराम साह की लड़की गूंजा देवी अपने बच्चे के साथ घर में सोइ हुई थी और अचानक कोई आकर उसके बाल को पकड़ा और वह पूरे जोर से चिल्लाई और बेहोस हो गई, यह अफवाह मय घटना एक बजे रात की है।
जब पूरा परिवार जा कर देखा तो वहाँ कोई नहीं था और महिला बेहोस पड़ी थी पूरा इलाका डरा हुआ है, डरके कारण महिलाए खेतो में काम करने नहीं जा रही है।

Leave a Comment