कमलनाथ नगर में दर्जनों घरों में घुसा नालें का सड़ांध मारने वाला गंदा पानी, लोग परेशान

बेतिया: कमलनाथनगर ईदगाह के करीब के मुख्य नाले का हो रहे निर्माण से दर्जनों मुहल्लेवासियों के घर में घुस गया।

कमलनाथ नगर में दर्जनों घरों में घुसा नालें का सड़ांध मारने वाला गंदा पानी, लोग परेशान 1

मल-मूत्र वाले बदबूदार गंदे पानी के घरों में पानी घुसने से आक्रोशित लोग सोमवार को सड़क पर उतरआए। कमलनाथ नगर-सुप्रिया सिनेमा रोड को जाम कर जम के नारेबाजी व प्रदर्शन किया।

कमलनाथ नगर में दर्जनों घरों में घुसा नालें का सड़ांध मारने वाला गंदा पानी, लोग परेशान 2

आक्रोशित कन्हैया कुमार, रेयाजुद्दीन अहमद, शम्स बैठा, सन्नू मियां, पंकज शर्मा, सोनू कुमार, दयानंद कुमार, अरुण कुमार सिंह, नीतीश कुमार का कहना था कि बीते चार मार्च नाले का पानी रोक कर मुख्य नाले का नव निर्माण कराया जा रहा है।

मुख्य नाले से निकलने वाले अनेक नाले नालियों से निकलने वाले गंदे पानी के निस्तारण की व्यवस्था नहीं होने से नाले का गंदा पानी दर्जनों घरों में घुस गया है।

कमलनाथ नगर में दर्जनों घरों में घुसा नालें का सड़ांध मारने वाला गंदा पानी, लोग परेशान 3

रोड पर दो से ढ़ाई फीट गंदे पानी लग गया है। इस जलजमाव की सड़ांध फैलने से मुहल्लेवासियों का नाको दम हो गया है। अरुण कुमार सिंह, मुरारी कुमार, सोनू मिश्रा आदि का कहना था कि,


 रोड पर पसरे नाले के गंदा बदबूदार पानी के बीच से होकर आने जाने वाली गाड़ियों के के चक्के से गंदे पानी को छींटा लोगों के में पहुंच जा रहा है।

कमलनाथ नगर में दर्जनों घरों में घुसा नालें का सड़ांध मारने वाला गंदा पानी, लोग परेशान 4

वहीं आसपास के लोगों के कपड़े भी गंदे हो रहे हैं। घर के मुहाने पर कई दिनों से सड़ांध मारने वाला पानी जमा है। इससे खाना पीना भी मुश्किल हो गया है। एक-दो पंपिंग सेट के जरिए पानी की निकासी की व्यवस्था हो रही है। लेकिन यह नाकाफी है। लोगों की परेशानी बढ़ती ही जा रही है।

Leave a Comment