in

एमजेके कॉलेज में छात्रों ने किया कुलपति का घेराव, डेढ़ घंटे तक कुलपति रहे गाड़ी में बंद

बेतिया: एमजेके कॉलेज मे हो रही धांधली और अनियमिता के खिलाफ लगातार दूसरे दिन छात्र संगठनों ने किया प्रदर्शन। कल दिनांक 22 जुलाई को छात्र जदयू(JDU) के जिला अध्य्क्ष  अजय कुमार यादव, उपाध्यक्ष शशि कुशवाहा, अखिल भारत विद्यार्थी परिषद (ABVP) के जिला अध्य्क्ष गुडडू कुमार  और आइसा के अध्य्क्ष के नेतृत्व में सैकड़ो छात्रों ने एमजेके कॉलेज के मुख्य द्वार पर कल के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बि.आर.ए बिहार विश्विद्यालय के कुलपति डॉ अमरेंद्र नारायण यादव  का घेराव कर कॉलेज में हो रही अनियमिता और धांधली के खिलाफ़ जबरदस्त प्रदर्शन किया।

एमजेके कॉलेज में छात्रों ने किया कुलपति का घेराव, डेढ़ घंटे तक कुलपति रहे गाड़ी में बंद 1

जदयू के नगर अध्य्क्ष शाहनवाज हुसैन ने कहा की PG और vocational कोर्स की परीक्षा बेतिया में कराई जाए। PG और vocational कोर्स की परीक्षा देने के लिए छात्रो को मुजफ्फरपुर जाना पड़ता है जहा उनके साथ धांधली होती है। बहुत से छात्र आर्थिक समस्या के कारण और सेंटर दूर होने के कारण पढने की इच्छा  रखते हुए भी नही पढ़ पातें।

एमजेके कॉलेज में छात्रों ने किया कुलपति का घेराव, डेढ़ घंटे तक कुलपति रहे गाड़ी में बंद 2

       शशि कुशवाहा ने कहा की जब BPSC, मेडिकल, SSC जैसी परीक्षाऐ पश्चिमी चंपारण में हो सकती है तो PG की क्यों नही हो सकती।
     ABVP के जिला अध्य्क्ष गुड्डू कुमार ने कहा की शैक्षिक कैलेंडर लागू किया जाए सत्र समय पे पूरा कराया जाए और समय पे रिजल्ट दी जाए जिससे छात्रों को परेशानी न हो।
  जदयू के जिला अध्यक्ष  अजय कुमार ने कहा की विषयवार क्लास को सुचारू रूप से संचालित करने की व्यवस्था कराई जाए,  कॉलेज में जल्द ही कैंटीन और पुरुष सामान्य सदन की व्यवस्था करायी जाए। श्री कुमार ने छात्रों की सारी समस्या को कुलपति को लिखित रूप में दिया।  कुलपति ने वहाँ उपस्थित छात्र संगठन छात्र जदयू और ABVP  को आस्वासन दिया है की जल्द ही उनकी मांगों को पूरा किया जाएगा।

एमजेके कॉलेज में छात्रों ने किया कुलपति का घेराव, डेढ़ घंटे तक कुलपति रहे गाड़ी में बंद 3

       मौके पर एमजेके कॉलेज के प्राचार्य डॉ रामप्रताप नीरज, छात्र जदयू और अखिल भारत विद्यार्थी परिषद के सैकड़ो छात्र नेता उपस्तिथ थे। जिनमे अजय कुमार यादव, शशि कुशवाहा, शाहनवाज हुसैन, गुड्डु कुमार, अखिलेश गिरी, नवीन कुमार, आदिल अहमद, अयाज़ अहमद, आतिफ आलम, सुलतान, अभिषेक सोनी, नाफिश सुलतान, सफदर अली, बृजेश पटेल, राहुल कुमार, कृष्णा कुमार, प्रदुमन कुमार पटेल,  उपस्तिथ थे।

What do you think?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MJK कॉलेज में छात्र संगठन ने किया जबरदस्त प्रदर्शन।

मानव तस्करी के आरोप में एक गिरफ्तार